Wednesday 29 November 2017

10 pips एक दिन विदेशी मुद्रा रणनीति


13 अप्रैल 200 9 - 13:50 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 15 (10 दिन में पीिप्स)। स्टीव द्वारा प्रस्तुत इस वेबसाइट पर नई और मेरे व्यक्तिगत सिस्टम को पोस्ट करने का निर्णय लें। यह मुझे सफलतापूर्वक हासिल कर रहा है, लेकिन कुछ समय बाद जब बाजार में कुछ देर आई तो मैं किसी भी चीज के साथ ऐसा नहीं कर रहा था और इसलिए कि मैं यहाँ क्यों आया हूं ताकि मैं तुरंत मदद कर सकूं प्रणाली: समय सीमा: दैनिक कोई सूचक मुद्रा: सभी को तुरंत एक नया दिन के लिए एक नई कड़ी के छल्ले के बाद मैं 30PIPS रोकें बेचने के लिए पूरी कीमत में 30PIPS रोकें खुली कीमत रोको 50 मिनट से कम से कम 30 पीआईपी कृपया चेक करें दैनिक चार्ट पर इतिहास इतनी दूर और पता चलता है कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं, मैं इस प्रणाली को मिला और मैंने इसे व्यक्तिगत रूप से इस्तेमाल किया और 10 पीआईपीएस और अधिक हर दिन बना लिया है। इस प्रणाली में कमजोरी: यदि आप पहले से ही जगह पर जगह नहीं बिताते तो यू को इस अवसर पर मिटाना होगा, जहां मुझे इस फर्म पर सदस्यों से सहायता की आवश्यकता है और इस प्रणाली पर आधारित मुझे ईए बनाया जाएगा। कृपया मुझे आपकी मदद की ज़रूरत है, कृपया मुझे अधिक संपर्क ईमेल के लिए मदद करें: मृप्रगोपालाजीयाहू मुझे कोई संदेह नहीं है अगर हर कोई इस प्रणाली पर मेरे साथ डेमो व्यापार करेगा और इसके बाद भी पोस्ट करता है .10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति 10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति शुरुआती और यहां तक ​​कि उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए एक सरल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली है। मुद्रा जोड़े: केवल प्रमुख जोड़े संकेतक की आवश्यकता: 5 एमएए और 12 एमए और आरएसआई 14 स्तर 50 के साथ। यहां पर, आप यह भी एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के 10 पीिप्स पढ़ने के बाद इन्हें जांचना पसंद कर सकते हैं: अगर आप विदेशी मुद्रा व्यापारी जो ब्रेकआउट व्यापार करना पसंद करता है, यहां 8217 के 21 ब्रेकआउट फॉरेन ट्रेडिंग रणनीतियाँ की एक अद्भुत सूची है: 10 पीआईपीएस के पीछे का विचार विदेशी मुद्रा रणनीति और समस्याएं पैदा होती हैं यदि आप केवल 10 पीएएस बनाने का लक्ष्य कर सकते हैं यदि आप 10 पिप्स दिन के लिए, उस 8217 के आईटी 8230 आप कर रहे हैं, दिन के लिए और अधिक व्यापार नहीं। एमएसीडी क्रॉसओवर विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति पढ़ें एक ट्रेन्डिंग मार्केट में, यह सिस्टम आपको सैकड़ों पीप आसानी से कर सकता है अगले दिन, आप आते हैं और 10 पिप्स के लिए फिर से आना चाहिए। यदि आप दिन के लिए अपने 10 पिप्स लाभ मारा, तो आप अब don8217t व्यापार करते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि आप पहले व्यापार लेते हैं और पहला व्यापार आपको लाभ के 10 पिप्स देता है, तो आप अब व्यापार नहीं करेंगे क्योंकि इस व्यापार प्रणाली का पूरा लक्ष्य प्रति दिन 10 पीिप्स करना है। अब, इस प्रणाली के साथ समस्या यह है कि क्या होगा यदि दिन में आपके डोन 8217 10 पिप्स बनाते हैं क्या होगा यदि आपके पास 10 पंक्ति में ट्रेडिंग हो तो क्या आप व्यापार करते रहेंगे जब तक आप दिन के लिए 10 पिप्स का मुनाफा नहीं मारा, अगर उस मामले में 8217 , आपको अगले 11 ट्रेडों पर लाभ बनाने की आवश्यकता है और यह 11 वां व्यापार है जो आपको दिन के लिए आवश्यक 10 पिप्स देगा। लेकिन फिर, यह बहुत ही बड़ी समस्या है, क्योंकि अब आप ओवरट्रैड की समस्या से सामना कर रहे हैं और आप वास्तव में डॉन 8217 पता है कि अगले 10 ट्रेडों सभी विजेताओं होंगे 8230 तो इस 10 पिप्स के साथ एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, मेरी राय में, आपको एक पंक्ति में ट्रेडों को खोने की एक सीमा निर्धारित करने की आवश्यकता है जो आप कह सकते हैं कि पहले ले जा सकते हैं: 8220 वें 8217, आज के लिए और अधिक व्यापार नहीं। 8221 कारोबार के नियम 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति जब 5 क्रॉस 12 नकारात्मक पक्ष और आरएसआई क्रॉसओवर से पहले बंद हुआ था जो पिछले कैंडलस्टिक की ऊंचाई के ऊपर 50 जगह स्टॉप लॉस 2 पिप्स से नीचे था। प्रॉफिट लक्ष्य 10 पीओएस पढ़ें 200 ईएमए मल्टी टाइमफ्रेम फॉरेक्स ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी खरीदें जब 5 एमे को 12 हजार रुपये ऊपर और आरएसआई 50 ​​के स्तर से ऊपर पार कर जाता है। जगह स्टॉप लॉस 2 पिपल्स जो पिछली कैंडलस्टिक के नीचे होती है जो कि एमएए क्रॉसओवर से पहले बंद हो गई थी। लाभोत्तर लक्ष्य 10 पिप्स लें 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति आप कर सकते हैं 8217 एक दिन में विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 pips का उपयोग करें जो विशाल फैलता है, आप बहुत आसानी से बंद हो जाएगा यह प्रवृत्ति ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा की रणनीति है, इसलिए यदि बाजार सपाट है, तो आपके बहुत गलत झूठे संकेत हैं, इसलिए मेरा सुझाव है कि आप लंदन और न्यूयॉर्क कारोबार सत्रों के दौरान केवल इस रणनीति का उपयोग करें। आप केवल अपने प्रति दिन 10 पिप्स लाभ को सीमित कर रहे हैं, कभी-कभी आप जो व्यापार लेते हैं, आप बाद में देखेंगे कि यह 50 पिप्स या 100 पिप्स चला गया है लेकिन आपको केवल 10 पिप्स का लाभ मिला है। यदि आप अपना 10 पीप एक दिन प्राप्त करने के लिए उत्सुक हैं, तो इसका मतलब है कि आप अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते को आसानी से उड़ा सकते हैं यदि आप ऐसा करते हैं 10 पीआईपीएस एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के लाभ यह भी शुरुआती विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए उपयोग करने के लिए एक बहुत आसान व्यापार प्रणाली। मजबूत रुझान वाले बाजारों में वास्तव में अच्छी तरह से काम करता है 10 पिप्स लाभ लक्ष्य आसानी से 50 पीपीएस लाभ लक्ष्य की तरह कुछ की तुलना में हासिल किया जाता है। 8220 वाइड विविधीकरण केवल तभी आवश्यक है जब निवेशक यह नहीं समझते कि वे क्या कर रहे हैं। 8221 8211 वॉरन बफेट क्योंकि शेयरिंग देखभाल कर रही है, कृपया डॉन 8217 नीचे दिए गए साझाकरण बटनों पर क्लिक करके अपने मित्रों के साथ इस 10 पिप्स एक दिन विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति साझा करने के लिए भूल जाएं। मेरे लिए वास्तव में वह सराहनीय होगा। धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment