Tuesday 12 December 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रणनीतियों 2018


यहाँ शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों - ईमानदारी से वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2018 313 डाक में शामिल हैं मैं इस मंच की शक्ति में विश्वास हमारे व्यापार जीवन को बेहतर और बदतर करने के लिए बदलने के लिए ऐसे लोग हैं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में हमारी सहायता करने के लिए अपने दिल और आत्माएं डालते हैं। ऐसे ट्रोलर्स, नाय सैपर, झूठे गुरु, शत्रु, ऊंचे एम्प और अनजान हैं, जो जानबूझकर या गलती से हमें भटकते हैं। यह जंक से मणि को अलग करने के लिए पूरी तरह से हमारे पर निर्भर करता है। मैं कहता हूं सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने और हर किसी के पक्ष में, विशेष रूप से शुरुआती, इस मामले में उन्हें लाभदायक व्यापार के लिए सही दिशा में इंगित करके। यह इस धागे का एकमात्र उद्देश्य है। मैं सभी लाभदायक व्यापारियों को अपनी सामान्य पद्धति के बारे में केवल साझा करने के लिए आमंत्रित करना चाहता हूं। हर किसी को इस तथ्य का सम्मान करना चाहिए कि हर लाभदायक व्यापारी को अपने किनारे को अपने गुप्त रखने का अधिकार है, जब तक कि वे अपनी स्वतंत्रता से इसे साझा करने के लिए पर्याप्त उदार न हों। इसलिए कृपया उनको मत पूछो जो अपनी लाभप्रद पद्धति को अपनी रणनीतियों का कोई विवरण साझा करते हैं। और यह धागा दूसरों के व्यापार के रास्ते पर हमला करने या उपहास करने का बहाना नहीं है। यदि यह उनके लिए लाभदायक है, तो उन्हें आपके सत्यापन की आवश्यकता नहीं है। और उपहास जो सचमुच सच साबित हो जाता है, अपने आप पर बुरी तरह प्रभावित होता है। तो बीमार गेंद रोलिंग शुरू करते हैं और यहां मेरे अपने निष्कर्ष निकलते हैं: Ive पर्याप्त समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूँ। मैं व्यापार पर और बंद डेमोइंग और लाइव ट्रेडिंग लेकिन मेरा अध्ययन बहुत आगे जाता है और कभी भी बंद नहीं होता मुझे विदेशी मुद्रा पसंद है जैसे किसी व्यक्ति को रुबिक क्यूब को सुलझाने में प्यार में पड़ जाता है यह हल करने के लिए निर्धारित एक भव्य पहेली आईएम है और विदेशी मुद्रा का अध्ययन करने के अपने वर्षों से, मैं वहां लाखों रणनीतियों के बाहर निम्नलिखित सामान्य रणनीतियों के लिए ज़मानती हूं। प्रत्येक श्रेणी में हमेशा भिन्नताएं होती हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये विदेशी मुद्रा रणनीतियों की श्रेणियां हैं: 1) प्राइस एक्शन ट्रेडिंग प्राइस राजा है और आपका पंपल सीधे आपके संकेतकों द्वारा प्रभावित नहीं है, लेकिन अकेले कीमत यह लगभग नग्न व्यापार कर रहा है और मूल्य निर्धारण का उपयोग पूरी तरह प्रवेश और निकास निर्धारित करने के लिए करता है। पीए व्यापारी एक प्रमुख सूचक के रूप में मूल्य का उपयोग करते हैं इस व्यापार का आधार यह है कि मूल्य पैटर्न खुद को दोहराते हैं क्योंकि मानव व्यवहार को दोहराया जाता है पीए व्यापारियों के लिए, कुछ भी जो चार्ट के मूल्य पर नजर रखता है, उनके व्यापार के लिए हानिकारक है। यही कारण है कि वे कभी भी ऐसे संकेतों का उपयोग नहीं करेंगे जैसे कि हेकेन ऐशी, 3 लाइन ब्रेक, या कुछ और जो कि कीमत के दृश्य को अध्यारोपित करते हैं पीए व्यापारियों के लिए, मूल्य ही एकमात्र तरीका है जो आप बाजार के आंदोलन को समझ सकते हैं। 2) ट्रेंड ट्रेडिंग इस ट्रेडिंग का आधार यह है कि ऐतिहासिक रूप से अक्सर एक प्रवृत्ति में कीमत बढ़ जाती है। विदेशी मुद्रा बाजार में केवल 3 बुनियादी आंदोलनों हैं: यूपीट्रेन्ड, डाउनट्रेन्ड, और बग़ल में जब कीमतें बढ़ रही हैं या नीचे चल रही है, तो रुझान ट्रेडर्स लाभ लेते हैं, लेकिन जब कीमत स्थिर हो जाती है या समेकित हो जाती है चार्ट पर दिखाई देने वाले शोर से छुटकारा पाने के लिए वे प्रवर्तक संकेतकों पर भारी निर्भर करते हैं। किसी भी संकेतक जो वास्तविक कीमत को कवर करेंगे और केवल कीमत की सामान्य दिशा देता है प्रवृत्ति व्यापारियों के बाद अत्यधिक मांग है। लेकिन सभी प्रवृत्ति संकेतक संकेतक ठोके रहे हैं और उन रुझान संकेतक जो किसी भी तरह की गणना से भविष्य की भविष्यवाणी करने की कोशिश करते हैं, उन्हें लगातार लाभ प्राप्त नहीं होता है। 3) ब्रेकआउट समर्थन और प्रतिरोधस्पष्ट, मांग और वॉल्यूम ट्रेडिंग इस व्यापार का आधार यह है कि ऐतिहासिक रूप से अक्सर एक समेकन अवधि से बाहर निकल जाता है, या कुछ स्तरों से बाहर निकल जाता है दोनों बीओ और एसएमपीआर व्यापारियों का मानना ​​है कि कुछ कीमतों के क्षेत्र में जहां मूल्य या तो टूट जाएगा या उछाल होगा। बीओ व्यापारियों ने समेकन अवधि के किनारों पर अपनी स्थिति को आगे बढ़ा कर इसका लाभ उठाया है। एसएमपीआर व्यापारियों ने इस बात का लाभ कुछ स्तरों पर कीमत पर प्रतिक्रिया से करते हुए खाते को संभवतः अधिभार और ओवरस्टेल्ड क्षेत्रों में लेते हुए किया। वे आपूर्ति, मांग और मात्रा की समझ के बारे में बहुत अधिक निर्भर करते हैं, जो समेकन एसएमपी स्तर का कारण बनता है, क्या संकेत हैं जब breakoutbounce होने वाला है, और किस दिशा में breakoutbounce होगा वे पुष्टि के रूप में सीमित संख्या में संकेतक का उपयोग करते हैं क्योंकि वे मुख्य रूप से समझदारी से व्यापार करते हैं। 4) अंतरण व्यापार इस व्यापार का आधार यह है कि ओसीसिलेटिंग संकेतक की आवाज़ अक्सर वास्तविक मूल्य आंदोलन का पालन नहीं करते हैं। मूल्य उच्च चोटियों को बना सकते हैं, जबकि संकेतक निम्न चोटियों को बना रहे हैं। ये असंगतियां अक्सर अच्छे व्यापार संकेतों के लिए आगे बढ़ती हैं विचलन व्यापारियों ने संकेतकों के इस्तेमाल पर भारी निर्भर करते हुए अपने व्यापार में प्रवेश करने और बाहर निकलने का मुख्य निर्णय लिया है। वे लगातार बेहतर संकेतक की तलाश कर रहे हैं जो सटीक विचलन और छिपे हुए विचलन प्रदर्शित करते हैं। जोड़े गए पुष्टिकरण के रूप में वे कई ओसील्टिंग संकेतक का उपयोग करते हैं 5) बास्केट ट्रेडिंग इस व्यापार का आधार यह है कि मुद्रा जोड़े के बीच व्यापार-योग्य सहसंबंध हैं। ये सहसंबंध 100 अनुरूप नहीं हैं, लेकिन जब कुछ जोड़े एक दिशा में आगे बढ़ते हैं, तो जुड़े जोड़े अक्सर आम तौर पर पालन करते हैं। वे कई मुद्राओं में प्रवृत्ति व्यापार को लागू कर रहे हैं तो टोकरी व्यापारी व्यापारियों रहे हैं। वे एक बार में एक से अधिक चार्ट देखते हैं और कई इनपुट के आधार पर निर्णय लेते हैं वे एक ही मुद्रा या एक से अधिक मुद्राओं को एक साथ व्यापार कर सकते हैं उनकी सबसे बड़ी चुनौती समझ रही है जब परंपरागत रूप से संबंधित जोड़े एकजुट हो जाते हैं। प्रवृत्ति व्यापारियों की तरह, वे कई मुद्रा जोड़े की प्रवृत्ति को निर्धारित करने के लिए अक्सर ठंड संकेतक का उपयोग करते हैं और कभी-कभी जब उन्हें महसूस होता है कि सभी संबद्ध जोड़े एक दिशा में आगे बढ़ रहे हैं तो इसे पाने के लिए देर हो गई है क्योंकि जोड़े अपने तरीके फिर से चले गए हैं ) कॉम्बो ट्रेडिंग यह जैक-ऑल-ट्रेड ट्रेडर्स है। वे जो कुछ भी काम करते हैं वे मिलते हैं। वे अक्सर जानकारी अधिभार और विश्लेषण पक्षाघात से पीड़ित हैं क्योंकि विभिन्न तरीकों से उन्हें विवादित संकेत दे रहे हैं इस प्रकार के व्यापार के लिए जरूरी ध्यान केंद्रित करना और शुरुआती लोगों के लिए करना कठिन है। इन व्यापारियों ने अपनी बढ़त पाई है और रोबोट का इस्तेमाल करके अपने ट्रेडों को करने के लिए अपनी रणनीतियों को स्वचालित किया है। यह अभी भी मानवीय हस्तक्षेप और निगरानी की आवश्यकता है। मुझे अभी तक एक रोबोट मिलना है जो हर समय काम करता है और लगातार लाभदायक है। तो मेरे खुद के निष्कर्षों यह कोई व्यापक सूची नहीं है और यह चर्चा के लिए खुला है। और निश्चित रूप से सीमाएं अक्सर ओवरलैप होती हैं, इसलिए अधिकांश समय लोग अपने स्वयं के किनारे को खोजने के लिए पर्याप्त तरीके को संयोजित करते हैं मुझे अन्य अच्छी तरह से ज्ञात रणनीतियों को लगातार लाभदायक नहीं मिला: मर्टिंगेल, ग्रिड प्रणाली, हेज सिस्टम, आदि। आर्बिट्रेज, हालांकि जोखिम मुक्त, काफी उन्नत है और ज्यादातर खुदरा व्यापारियों के लिए सुलभ नहीं हो सकता है। मैं आपको सभी को अपनी सामान्य पद्धति को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, व्यापार हर किसी के लिए आसान बनाता है, और विश्व में एफएफ को सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा मंच बनाती है। वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2018 में शामिल हुए 313 डाक Samer1907: आप कुछ सफल कॉम्बो व्यापारियों में से एक हैं, और कोई नुकसान नहीं के साथ व्यापार काफी अनसुना है। अच्छी तरह से किया और बधाई Kanzler: मैं डाल हर श्रेणी एक सामान्यीकरण है। प्रत्येक वर्ग के अंदर रणनीतियों के लाखों भिन्नताएं हैं, श्रेणियों के बीच अकेले चलो अलग-अलग सेटिंग्स और संयोजनों के साथ कई संकेतक आपको एक अंतहीन रणनीतियों देंगे। वे 5 केवल स्वयं के व्यापारिक प्रणाली बनाने के लिए किसी के लिए बिल्डिंग ब्लॉक हैं और वास्तव में, वे अक्सर ओवरलैप करते हैं। अगर मैंने उस पोस्ट को पढ़ना शुरू कर दिया होता, तो मुझे शायद वह विकल्प चुना गया जो मुझे समय और ऊर्जा की सारी रणनीतियों पर शोध करने के बजाय मुझे पसंद करता है जो वहां उपलब्ध हैं। और हाँ, कीमत कार्रवाई उन रणनीतियों में से एक है जो बहुत ही व्यक्तिपरक है। हर कोई अपने स्वयं के चार्ट के दर्शन को विकसित करता है और चीजों को अलग तरीके से देखता है। नाइटस्टोकर: आप बिल्कुल सही हैं मैं सिर्फ व्यापार का एक आयामी भाग को संबोधित कर रहा हूं। एक व्यापार प्रणाली में हमेशा 3 खंभे रहना चाहिए: विधि, मानसिकता, और धन प्रबंधन। और वे सभी मूल्य के बराबर हैं जब पाठ्यपुस्तकें कहती हैं कि एक खंभा दूसरे से ज्यादा महत्वपूर्ण है, तो मैं उससे नफरत करता हूं। बकवास। belva-fx: Ive Smalfi विधि के बारे में और अधिक खोज करने की कोशिश की लेकिन इसके बारे में नेट पर इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है, अन्य के अलावा यह एक इतालवी गणितीय दैनिक समय सीमा व्यापार प्रणाली है। क्या उनके पास एक आधिकारिक वेबसाइट है जो व्यवस्था को दिसंबर 2018 में शामिल करती है स्थिति: मूल्य कार्रवाई व्यापारी 127 डाक मैं इस मंच की शक्ति में विश्वास करता हूं कि हमारे व्यापारिक जीवन को बेहतर और बदतर में बदलने के लिए। ऐसे लोग हैं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में हमारी सहायता करने के लिए अपने दिल और आत्माएं डालते हैं। ऐसे ट्रोलर्स, नाय सैपर, झूठे गुरु, शत्रु, ऊंचे एम्प और अनजान हैं, जो जानबूझकर या गलती से हमें भटकते हैं। यह जंक से मणि को अलग करने के लिए पूरी तरह से हमारे पर निर्भर करता है। मैं कहता हूं सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने और हर किसी के पक्ष में, विशेष रूप से शुरुआती, इस मामले में उन्हें लाभदायक व्यापार के लिए सही दिशा में इंगित करके। यह एकमात्र उद्देश्य है बहुत अच्छा पोस्ट ज्यादातर मेरे ट्रेडों के लिए कॉम्बो ट्रेडिंग का उपयोग करते हैं रणनीति के एक अच्छी तरह से सोचा सूची, इशाना, अच्छी तरह से किया मैं जो करता हूं, (सब कुछ करने की कोशिश करने के बाद), मैं कई जोड़ों और व्यापार को देखता हूं जो भी मुझे लगता है कि आगे बढ़ रहा है। उदाहरण के लिए: (यूरयूएसडी एक्स यूएसडीजीपी युरजी)। तो अगर यूरो बढ़ता जा रहा है और डॉलर की कीमत नीचे जा रही है, तो मैं यूरोयैन का व्यापार नहीं करता। यह तब होता है जब यूरो और डॉलर में एक ही दिशा में जा रहे हैं कि मैं यूरोयैन का व्यापार करेगा क्योंकि मुझे दोनों आंदोलनों का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा, जब कहते हैं, यूरो ऊपर ले जाया गया है, जीबीपी बढ़ गया है, लेकिन ऑडी उच्च का पालन करने से मना कर दिया। मैं यूरो और पाउंड का इंतजार कम करने के लिए शुरू करना होगा, और फिर मैं कम AUD होगा। तो यह पूरे दिन के दौरान अलग-अलग जोड़े के बीच का संबंध है, जिसे मैं बारीकी से पालन करता हूं। मेरा लक्ष्य हाथों की स्थितियों की पहचान करना है, देखें कि क्या चल रहा है और तदनुसार व्यापार करें। मार्केट या तो एक रेंज प्ले या सैशन के लिए एक ट्रेंड प्ले होगा, ब्रेकआउट हमेशा स्वागत है, इसलिए नकली हैं और विपरीत दिशा में पीछे हो रहे हैं। जब मैं कट और स्विच करता हूँ और एक बंडल बना देता हूं अच्छा, मैं इस प्रकार के व्यापार से संबंधित हो सकता हूं। quotcut और switchquot - जो कुछ अभ्यास लेता है लेकिन यह इस प्रकार के व्यापार के लिए आवश्यक है जब मैं गलत साबित हो रहा हूं, तो उद्धृत करें और फिर से पीछे चलना मुश्किल काम है, लेकिन यह अक्सर जाने का सही तरीका है। नहीं, मैं हूँ। एक वाणिज्यिक उपयोगकर्ता नहीं वाणिज्यिक उपयोगकर्ता ऐसा कोई है जो कुछ बेचने का प्रयास करता है। मैं कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ दरअसल, यह बिक्री के लिए है कि एक उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए यहाँ नियमों के खिलाफ है। इसे एक से अधिक बार साफ़ करना स्पष्ट रूप से गैरकानूनी है। मेरा मानना ​​है कि इस मंच की शक्ति हमारे व्यापारिक जीवन को बेहतर और बदतर करने के लिए बदलने के लिए है। ऐसे लोग हैं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में हमारी सहायता करने के लिए अपने दिल और आत्माएं डालते हैं। ऐसे ट्रोलर्स, नाय सैपर, झूठे गुरु, शत्रु, ऊंचे एम्प और अनजान हैं, जो जानबूझकर या गलती से हमें भटकते हैं। यह जंक से मणि को अलग करने के लिए पूरी तरह से हमारे पर निर्भर करता है। मैं कहता हूं सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने और हर किसी के पक्ष में, विशेष रूप से शुरुआती, इस मामले में उन्हें लाभदायक व्यापार के लिए सही दिशा में इंगित करके। यह एकमात्र उद्देश्य है मैं व्यापार में नया हूँ और अब लाइव होने से पहले एक डेमो का उपयोग कर रहा हूं। मुझे लगता है कि जब मैं एक जोड़ी खरीदने की कोशिश करता हूं, तो दो विकल्प हैं: 1. मूल्य 2. पिप्स क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि कीमत या पीप विकल्पों के माध्यम से खरीद के बीच अंतर क्या है आप एक पीईपी पर डेमो व्यापार क्या हैं एक उपकरण में एक बिंदु चाल तो अगर यूरेश का स्तर 1.2 9 00 से बढ़कर 1.2 9 10 हो गया तो यह 10pips बढ़ गया है यदि आप कीमत देखने के लिए चुनते हैं, तो पीईपी संख्या में बढ़ोतरी बढ़ जाती है, जिससे आपको प्रति पीईपी कितना पैसा मिल रहा है। उदाहरण के लिए - आप 3 प्रति पीईपी व्यापार कर रहे हैं। अगर स्तर 1.2 9 00 से 1.2 9 10 तक जाता है तो आप देखेंगे कि आपका मूल्य परिणाम 30 हो गया है। यदि आप मूल्य पर गौर करते हैं तो आप व्यापार के साथ अधिक भावनात्मक रूप से शामिल हो सकते हैं (खराब बात) अगर आप केवल पीआईपी को देखते हैं आपने मुझे पीप के बारे में स्पष्ट कर दिया है, बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने Google के माध्यम से pips पर समझने की कोशिश की, लेकिन जैसा कि आपने यहां व्यक्त किया है, उतना स्पष्ट नहीं है। मेरे पास ओंडा एफएक्स से डेमो है ओंडा पर ट्रेड प्रैक्टिक्ट तो मेरे मंच का नाम क्या है यह मुझे भी साफ़ करें आपने मुझे पीप के बारे में स्पष्ट कर दिया है, बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने Google के माध्यम से pips पर समझने की कोशिश की, लेकिन जैसा कि आपने यहां व्यक्त किया है, उतना स्पष्ट नहीं है। मेरे पास कोडा एफएक्स पर डेमो है ओंडा पर ट्रेड प्रैक्टिक्ट तो मेरे मंच का नाम क्या है यह मुझे भी साफ़ करें मैं खुश हूँ कि आप समझते हो। ऐसा लगता है कि आप कस्टम प्रैक्टफिक्स गेम नामक एक कस्टम बनाया ओंडा प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। यह आपका मंच है हालांकि आप यहां अधिकांश व्यापारियों को एमटी 4 - मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करेंगे। या हालिया अपडेट में मेटाट्रेडर 5। यह एक और मंच है जो सभी दलालों आप के माध्यम से व्यापार करने की अनुमति देते हैं। तो आप एमटी 4 पर चार्ट्स को देख सकते हैं और अपने अंदर एक व्यापार के साथ माउस के एक क्लिक के साथ व्यापार कर सकते हैं, जिसमें आप ओंडाअल्परी एफएक्ससीएम या किसी अन्य दलाल के साथ रहते हैं। तो आप FxGame पर सीख सकते हैं लेकिन मुझे पता नहीं है कि यह एक उन्नत उपयोगकर्ता के लिए क्या पसंद है - लेकिन आपको भविष्य में किसी भी समय एमटी 4 को बदलने की जरूरत हो सकती है ताकि वह अपने कई लोकप्रिय और अनूठे संकेतकों का उपयोग कर सकें जो कि fxGame नहीं है। हालांकि यदि आप बहुत नए हैं और जैसे ही आप मूल बातें सीखते हैं तो कुछ महीनों तक इसके साथ एफएक्सगेम रहें। आपको बेबीपीप में जाना चाहिए और स्कूल के पन्नों को पढ़ना शुरू करना चाहिए। उनके पास संभवत: विदेशी मुद्रा की सबसे तार्किक और स्पष्ट परिचय है जो आप नेट पर पाएंगे। का आनंद लें। मैं खुश हूँ कि आप समझते हो। ऐसा लगता है कि आप कस्टम प्रैक्टफिक्स गेम नामक एक कस्टम बनाया ओंडा प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। यह आपका मंच है हालांकि आप यहां अधिकांश व्यापारियों को एमटी 4 - मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करेंगे। या हालिया अपडेट में मेटाट्रेडर 5। यह एक और मंच है जो सभी दलालों आप के माध्यम से व्यापार करने की अनुमति देते हैं। तो आप एमटी 4 पर चार्ट्स को देख सकते हैं और अपने अंदर एक व्यापार के साथ माउस के एक क्लिक के साथ व्यापार कर सकते हैं, जिसमें आप ओंडाएलिपरफ़एक्ससीएम या किसी अन्य दलाल के साथ रहते हैं। तो आप fxGame पर सीख सकते हैं लेकिन मैं नहीं जानता कि यह एक उन्नत उपयोगकर्ता के लिए कैसा है - लेकिन आप शायद धन्यवाद। मैंने बेबीपिप स्कूल पन्नों को देखा है। हां, वे बहुत ही प्रारंभिक स्तर से ऊपर की ओर पढ़ रहे हैं हमारे लिए अच्छा.सबसे बेहतर विदेशी मुद्रा नीति 2018 यू.एस. सरकार की अस्वीकरण ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा को मार्जिन पर एक उच्च स्तर का जोखिम है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन का उच्च स्तर आपके और साथ ही आपके लिए काम कर सकता है। विदेशी मुद्रा में निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। आपको विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए, और यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। स्पष्ट रूप से यह समझें: इस पाठ्यक्रम में निहित जानकारी किसी भी विशिष्ट निवेश के व्यापार का निमंत्रण नहीं है। व्यापार को भविष्य के लाभ की खोज में पैसा जुटाने की आवश्यकता है यह आपका फैसला है किसी भी पैसे का जोखिम नहीं उठाएं, जिसे आप खो सकते हैं। यह दस्तावेज़ आपकी व्यक्तिगत वित्तीय और व्यक्तिगत परिस्थितियों को ध्यान में नहीं लेता है यह केवल व्यक्तिगत निवेश सलाह के रूप में और केवल शैक्षणिक उद्देश्यों के लिए है। अपने निवेश पेशेवर से सलाह के बिना इस पर कार्य न करें, जो यह सत्यापित करेगा कि आपके विशेष आवश्यकताओं के लिए क्या उपयुक्त है amp परिस्थितियां अभिनय से पहले व्यावसायिक रूप से व्यक्तिगत रूप से अनुरूप सलाह लेने में असफल होने से आप अपने खुद के सर्वोत्तम हितों के विपरीत अभिनय कर सकते हैं जिससे पूंजी के नुकसान हो सकते हैं। नियम 4.41 हाइपरोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमाएं हैं। वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड न करें, सिम्युलेटेड परिणाम वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं। इसके अलावा, ट्रेडों को निष्पादित नहीं किए जाने के बाद, परिणामों के तहत या प्रभाव के लिए मुआवजा दिया जा सकता है, यदि किसी भी तरह के बाजार के कारक, जैसे कि लिक्विडिटी की कमी नहीं है। आम तौर पर सिम्युलेटेड ट्रेडिंग प्रोग्राम भी इस तथ्य के प्रति विषय हैं कि उन्हें हिंदशाह के लाभ के साथ तैयार किया गया है। कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है कि कोई भी खाता या उस तरह के लाभ या हानि प्राप्त करने के लिए संभवतः दिखाएगा। बेस्ट फ़ॉरेक्स ईएएस विशेषज्ञ सलाहकार एफएक्स रोबोट का उपयोग करके, आप स्वीकार करते हैं कि आप इन जोखिमों से परिचित हैं और आप अपने निर्णयों के परिणामों के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं। हम इस उत्पाद के उपयोग से उत्पन्न किसी भी प्रत्यक्ष या परिणामी हानि के लिए जो कुछ भी देयता नहीं स्वीकार करते हैं इस संबंध में सावधानी से नोट किया जाना चाहिए, कि पिछले परिणाम भविष्य के प्रदर्शन का संकेत नहीं हैं। संरक्षण: सर्वश्रेष्ठ मूलभूत सामग्री पर सभी मूल सामग्री वेबसाइट के मालिक द्वारा बनाई गई है, जिसमें टेक्स्ट, डिज़ाइन, कोड, छवियां, फोटो और वीडियो तक सीमित नहीं है, वेबसाइट के मालिक की बौद्धिक संपदा माना जाता है, चाहे वह कॉपीराइट हो या नहीं, और संरक्षित है डिजिटल मिलेनियम कॉपीराइट एक्ट शीर्षक 17 अध्याय 512 (सी) (3) का उपयोग कर डीएमसीए संरक्षण सेवाओं द्वारा अनुमति के बिना इस सामग्री के पुनरुत्पादन या पुन: प्रकाशन प्रतिबंधित है।

No comments:

Post a Comment