Saturday 30 December 2017

सर्वश्रेष्ठ vps विदेशी मुद्रा की समीक्षा


सस्ता-विदेशी मुद्रा-वीपीएस समीक्षा साइट पर जाएं एक होस्टिंग प्रदाता का चयन करना जो एमटी 4 के लिए डिजाइन किया गया है जो आपके खाते को खतरे में डाल रहा है हम विशेष रूप से विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए मेटाट्रेडर पर व्यापार और विशेषज्ञ सलाहकारों (ईएएस) के साथ-साथ अपने होस्टिंग समाधान को तैयार करते हैं। एक VPS पर स्वचालित ट्रेडिंग के लिए जटिल सेटअप हल करता है आपके लिए 247 व्यापार करने के लिए एक सर्वर स्वचालित रूप से कॉन्फ़िगर करें। आपके FOREX brokerrsquos MetaTrader अनुप्रयोग को आपके लिए इंस्टॉल करता है। स्वचालित विशेषज्ञ सलाहकार (ईए) ट्रेडिंग रोबोट की अपनी पसंद स्थापित करता है। मॉनिटर्स और आपको 247 निरंतर ऑपरेशन के लिए अद्यतन रखता है। फास्ट और स्थिर ओएस विंडोज सर्वर 2003 अल्ट्रा फास्ट एसएसडी ड्राइव अपटाइम 99.9 विदेशी मुद्रा कार्य समय के दौरान रिबूट और रखरखाव किसी दलाल के साथ काम करना 5 दिन के पैसे वापस गारंटी क्रेफ़ फ़ॉरेक्स वीपीएस एक विशेष होस्टिंग कंपनी के लिए एक कहानी-कहलाता नाम है। एक ओर, इसका मतलब उचित मूल्य है, जो उन व्यापारियों के लिए विशेष रूप से आकर्षक है जो केवल अपने व्यावसायिक समय-निर्धारण में वीपीएस सेवा को जोड़ने का प्रयास करते हैं। दूसरी तरफ, अपने स्वयं के लाइव अकाउंट क्रेडेंशियल्स पर भरोसा रखने वाले को खुद को बुला रहे हैं सस्ता फॉरेक्स वीपीएस शायद सुरक्षा दृष्टिकोण से सबसे अच्छा विचार नहीं है। बुनियादी वीपीएस कॉन्फ़िगरेशन के लिए अत्यंत कम कीमत के अलावा, वे पहले से स्थापित मेटाट्रेडर और 5-दिन की पैसे वापस गारंटी प्रदान करते हैं, जो कि अच्छा है, लेकिन बकाया कुछ भी नहीं है। 2018 से ऑनलाइन भुगतान विकल्प में कार्यालय भुगतान विकल्प छिपाएं बेसिक पैकेज मूल्य 3.95 मेटाट्रेडर प्री-इंस्टॉल मासिक मासिक बैंडविड्थ असीमित ट्रायल 5 दिन धन वापसी गारंटी की पेशकश की विशेषज्ञ सलाहकार कोई भी आपकी समीक्षा सबमिट करें सस्ते फॉरेक्स वीपीएस के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म को भरें आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करने से आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में कपटपूर्ण और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। सस्ती फॉरेक्स वीपीएस के 17 समीक्षाएं यहां प्रस्तुत की गई हैं। सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। बुधवार, 26 अक्टूबर, 2018 मैंने पहले लगभग 3 साल पहले वीपीएस का इस्तेमाल करते हुए ईए व्यापार शुरू किया था। उस समय, मैं वीपीएस के लिए नया था और इसलिए, मैंने सबसे सस्ता वीपीएस उपलब्ध कराया। मुझे सस्ता फॉरेक्स वीपीएस मिला और उनकी सबसे सस्ती मिनी योजना की सदस्यता ली गई। वीपीएस की गति तेजी से तेज नहीं थी, लेकिन अभी भी कम कीमत जो मैं चुका रहा था, उसके बारे में अभी भी स्वीकार्य है। क्या मुझ पर सबसे अधिक प्रभाव बना दिया था सहायक टीम का उपयोगी उत्तर था। मैं कई बार ईएएस की अत्यधिक संख्या के साथ मिनी प्लान VPS को ओवरलोड कर चुका हूं, जिससे यह फ्रीज हो जाता है। मैंने एक समर्थन टिकट जमा किया, और मुझे कुछ मिनटों में एक प्रतिक्रिया मिली, और योजना के अनुसार वीपीएस को पुन: रिबूट किया गया। उनकी प्रतिक्रिया लगभग जितनी तेजी से लाइव चैट थी वीपीएस की योजनाओं का अत्यंत सस्ती मूल्य और समर्थन और तकनीक टीम इस वीपीएस कंपनी की ताकत हैं। चूंकि कंपनी खुद को श्रेणी में सस्ते फॉरेक्स वीपीएस में रखती है, इसलिए मैं इसे इस श्रेणी में अधिकतम सितारों को दे दूँगा। मैं यहां कुछ शक्तिशाली और सस्ता वीपीएसस के साथ, एक ही कीमत के लिए एक अधिक महंगे कंपनी में एक औसत स्पेस VPS की तुलना में, होगा। मुझे क्या लगता है कि बेहतर किया जा सकता है एक बेहतर सदस्य क्षेत्र लेआउट है मेरे पास वर्तमान में 3 अल्ट्रा वीपीएस योजनाएं मेरे नाम के तहत पंजीकृत हैं I हालांकि, केवल पहले व्यक्ति को सूचीबद्ध किया गया है, और बाकी को नवीनीकरण के रूप में लेबल किया गया है। सहायता टीम मेरे सारे VPSes और उनकी समाप्ति तिथियां सही रूप में सूचीबद्ध कर सकती है, इसलिए यह केवल एक मुख्य वेबसाइट की कार्यक्षमता समस्या है। हालांकि, यदि वे वेबसाइट पर अपने सभी वीपीएसस को देख सकते हैं तो यह ग्राहकों को अधिक आत्मविश्वास प्रदान करेगा। इसके अलावा, ओएस के रूप में विंडोज सर्वर 2018 का कोई विकल्प नहीं है। यह हो सकता है या बुरी बात न हो, क्योंकि ओएस अपग्रेड केवल विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए ज्यादा लाभ नहीं के साथ अधिक संसाधन लेता है। लेकिन फिर भी, ओएस के उन्नयन के विकल्प का स्वागत किया जाएगा। रोज़ीन अमेंड न्यू यॉर्क, यूएसए रविवार, 2 9 नवंबर, 2018 मैं सस्ती फॉरेक्स वीपीएस से बहुत प्रसन्न हूं। वे मेरे लिए अपनी सेवा में अद्भुत रहे हैं वे मेरे संपर्क के घंटे के भीतर वापस लिखते हैं। वे बहुत मददगार रहे हैं और मैं इस वीपीएस से बहुत प्रभावित हूं और जो कीमत वे चार्ज करते हैं I मैं उन सभी को सुलेमान के लिए सुझाऊंगा। सऊदी अरब। शुक्रवार, 13 फरवरी, 2018 मैं लगभग एक वर्ष के लिए सस्ता फॉरेक्स वीपीएस का उपयोग कर रहा हूं और मुझे कहना होगा कि मैं उनके साथ बहुत खुश हूं। बहुत सस्ती कीमत और अच्छी सेवा खासकर यदि आप बहुत सारे परीक्षण परीक्षण करते हैं रिची। इंडोनेशिया। ट्रेडिंग खाता 4XXXX3 मंगलवार, 5 अगस्त 2018 आईएम अब तक सस्ता-विदेशी मुद्रा-वीपीएस का उपयोग कर रहा है यह एक अच्छे vps में से एक है जो परीक्षण किया गया है। Cheapforexvpsdotcom का उपयोग करके इस सस्ते विदेशी मुद्रा vps ive का उपयोग करने से पहले, लेकिन यह बहुत महंगा होगा। माइकल मैगी USAThailand। ट्रेडिंग खाता 9XXXXXX3 गुरुवार, 27 मार्च, 2018 उत्कृष्ट प्रदर्शन और सेटअप और सही ढंग से चलाने के लिए बहुत उपयोगी है। मैने मैकबुक एयर लैपटॉप और आईपैड पर ट्रेड किए गए मेरे 2 खातों का प्रबंधन करने और मॉनिटर करने में मेरी मदद के लिए एक कस्टम शॉर्टकट भी लगाया है। उत्कृष्ट सहायता वीपीएस पर चलने की कुंजी है और नकदी संकट में आईटी त्रुटि को नहीं बदल रही है। मेरे ईए वास्तव में अब लाभदायक हैं लिली सस्ते विदेशी मुद्रा वीपीएस समर्थन सोमवार, 17 फरवरी, 2018 प्रिय श्री मार्टिन टेंगेज, हम वाकई अफसोस है कि आप हमारी सेवा से असंतुष्ट रहते हैं। आपके नकारात्मक अनुभव के बारे में हम आपको आश्वासन दे सकते हैं कि हम हमेशा यह सूचित करते हैं कि आदेश के बाद 24 घंटों के भीतर हम वीपीएस तैयार करते हैं, आम तौर पर इसकी कोई और नहीं तो 3-5 घंटे, लेकिन कभी-कभी एक बड़ी ऑर्डर की कतार के कारण हमें अधिक समय की आवश्यकता होती है, लेकिन हम इसे हमेशा के भीतर तैयार करने की कोशिश करते हैं 24 घंटे की अवधि विलंब के बारे में आपको यह समझना चाहिए कि हमारे पास यूरोप और अमेरिका में कुछ डाटासेंटर हैं और विलंबता अलग स्थान से भिन्न है। कुछ हमारे ग्राहक हमें पूछते हैं कि उनके दलाल सर्वरों को पूर्व आदेश देने के लिए विलंबता को मापने के लिए। कुछ ग्राहक हमारी सेवा का परीक्षण करने के लिए हमारे 5-दिन के पैसे वापस गारंटी का उपयोग करते हैं। यूके के साथ लेटेंसी के बारे में पहले कभी भी कोई समस्या नहीं हुई क्योंकि हमारे पास इसके साथ बहुत अच्छी कनेक्टिविटी है हमारी सेवा स्तर के लिए, हमारे पास बहुत अधिक सकारात्मक प्रतिक्रियाएं और हमारे ग्राहकों का धन्यवाद मिला है। बिल्कुल नहीं हर खुश ग्राहक एक समीक्षा लिखता है लेकिन हर असंतुष्ट ऐसा करता है आपके मामले में हमारी तकनीक टीम ने आपके वीपीएस 070114 पर असामान्य गतिविधि पाई थी इसलिए इसे एक्सेस अस्थायी रूप से अवरुद्ध कर दिया गया था। हमें दुनिया भर से बहुत सारे गलत कनेक्शन प्रयासों को मिला। हम आपको आपके सिस्टम को साफ करने की पेशकश करते हैं ताकि कोई भी बैकडोडोर या वायरस यहाँ न हो, लेकिन आप रिफंड की मांग करते हैं और हम इसे संसाधित करते हैं। हमने 7 जनवरी से पहले अपने वीपीएस के बारे में कोई दावा या मुद्दों को प्राप्त नहीं किया। और मैं यह सोच सकता हूं कि हमारी तकनीक और सहायता टीम आपको संतुष्ट करने के लिए पूरी कोशिश करेगी और पूरी वापसी के बाद भी हम आपको मुफ्त महीने देते हैं, लेकिन आप अभी भी असंतुष्ट रहते हैं और हम उस के लिए वास्तव में खेद है मार्टिन टेग्ज प्राग। ट्रेडिंग खाता 6XXXXXX5 गुरुवार, फरवरी 13, 2018 समर्थन के बारे में: यह पहला प्रदाता है जो मैंने कभी समर्थन टिकटों के बिना देखा है। उनके पास सिर्फ टिकट का कोई टिकट नहीं है, कोई वर्तमान प्रगति नहीं है, कुछ नहीं। बस समर्थन और प्रतीक्षा करने के लिए ईमेल भेजें कभी-कभी 1 घंटे, कभी-कभी 10 घंटे वे भुगतान के लिए कोई चालान नहीं भेजते हैं उनके पास कुछ बहुत ही बुनियादी वेब साइट है, सिर्फ कुछ पेज हैं वेब साइट पर ऑनलाइन समर्थन वास्तव में फ़ॉरेक्स दिनों के काम के दौरान ऑफ़लाइन है मैंने इसे ऑनलाइन देखने में कभी भी प्रबंधित नहीं किया है, प्रति दिन कुछ बार भी जांचते हुए। वीपीएस के बारे में: मुझे 24 घंटे के बाद वीपीएस प्राप्त करने में कामयाब रहा और 24 घंटे मेरे पहले ही भुगतान किए गए वीपीएस तक पहुंच प्राप्त करने के लिए प्रश्न के बारे में प्रश्न भेजा जा रहा था: सर्वर लाटविया (बाल्टिक) में आधारित है। ब्रिटेन की विलंबता भयानक है लेकिन हम इसे वेब साइट पर नहीं देख सकते हैं। वीपीएस का आदेश देना, आईपी पते का पता लगाने और पता लगाना है कि विलंबता भयानक क्यों है उसके बाद मेरे VPS कई बार दुर्घटनाग्रस्त हो गया, पुनरारंभ करने और इतने पर। अंत में उन्होंने मुझे यह बताने की कोशिश की कि मैं कुछ बुरा करता हूं। उसके बाद उन्होंने मुझे बताया कि वायरस है। बहुत आरामदायक स्पष्टीकरण प्रत्येक दिन अलग है लेकिन सच नहीं है उनके सर्वर सिर्फ दुर्घटनाग्रस्त हैं आखिरकार मैंने धनवापसी के लिए कहा क्योंकि मेरी धैर्य अंत में थी। लगता है कि मैंने रिफंड के लिए 2 दिन का इंतजार किया है आखिरकार उन्होंने मुझे महीने के लिए नया वीपीएस मुहैया कराने का प्रयास किया। जी नहीं, धन्यवाद। मुझे स्थिर वीपीएस की आवश्यकता है कोई नहीं जो अपने टर्मिनलों, ईएएस और पैसे के साथ प्रदाता होना सीख रहा है शनिवार, फरवरी 8, 2018 Im तीन महीने के बाद से ग्राहक और मैं एक पोस्टर के रूप में संदेहवादी था इससे पहले लिखा था। सभी समस्याओं का हल हो गया और आपको बहुत ही कम समय में जवाब मिल जाएगा। सलाह। व्यावसायिक समय में भारी यातायात के कारण वीपीएस के साथ प्रदर्शन समस्याएं हो सकती हैं, इसलिए बहुत अधिक मीट्रिक टन के साथ वीपीएस लोड नहीं करें का उपयोग करें taskmgr. exw भी सीपीयू और स्मृति देखें Yesterdy सभी एमटी 4 एक स्वचालित मंदी की वजह से एक स्वचालित अद्यतन मिला। सस्ते फॉरेक्स वीपीएस इसके लिए ज़िम्मेदार नहीं थे एमटी 4 विक्रेता था भारी ट्रेडिंग के समय में उन्हें स्वचालित अपडेट नहीं भेजना चाहिए। मैं घंटों के लिए ऑफ़लाइन था जेनेट आपकी मदद करेगा और ईमानदारी से मैं कह सकता हूं कि यह एक अच्छी वीपीएस सेवा है आज मैंने भारी ट्रेडिंग टाइम्स में अपने एमटी 4 के साथ एक तिहाई वीपीएस तैयार करने का आदेश दिया है जो आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले ईए के आधार पर बहुत सारे CPU का कारण बनता है। आप शांत समय में आवश्यक सीपीयू नहीं देखेंगे। फिर। अपने VPS को अधिभार न करें, उन उदाहरणों की याद दिलाती संख्या का उपयोग करें, जिन्हें आपके वीपीएस योजना के लिए सलाह दी जाती है। यानी 3, 99 योजना के लिए 1-2 एमटी 4 उदाहरण ठीक है। इसके अलावा ईए का भी निर्भर करता है जो आप निश्चित रूप से उपयोग करते हैं। एंड्रयू। विश्व यात्री व्याावसायिक खाता । बुधवार, 5 फरवरी, 2018 मेरा प्रारंभिक प्रभाव संदेह था, हालांकि प्रारंभिक संपर्क से सेवा पेश करने के लिए बहुत शीघ्र, सहायक और पेशेवर रहे हैं। प्रश्नों को मित्रवत व्यय के साथ संभाला जाता है मैं इस सेविस की अत्यधिक सिफारिश करेगा अच्छा काम लिली रखें सस्ते विदेशी मुद्रा वीपीएस समर्थन ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXXXXXXXXXXX1 गुरुवार, 23 जनवरी, 2018 हम किसी भी प्रकार की भावना के लिए खेद है। हम अपने ग्राहकों को हमारी सेवा से संतुष्ट करने के लिए काम कर रहे हैं और हमें हमारे बारे में इस तरह की टिप्पणी को पढ़ने के लिए खेद है। हमें आपकी मदद करने में प्रसन्नता हो रही है, लेकिन एक व्यवस्थापक के रूप में आपको यह समझना चाहिए कि हम आपको कुछ भी करने में सक्षम हैं यदि आप हमें अपने VPS तक पहुंच न दें। क्या आप कृपया हमसे संपर्क कर सकते हैं और हमारी तकनीक टीम को अपने वीपीएस तक पहुंच सकते हैं और वे जांचेंगे कि इसके साथ कुछ ठीक है। यदि आप असंतुष्ट रहते हैं तो हम धनवापसी जारी करेंगे। सस्ते विदेशी मुद्रा वीपीएस समर्थन, आईओएल रोमानिया। ट्रेडिंग अकाउंट 5XXXX6 बुधवार, 22 जनवरी, 2018 पिछले हफ्ते और 3 दिन इस सप्ताह आज भी इसमें सर्वर से नेटवर्क कनेक्शन वास्तव में गड़बड़ है। अपडेट अप डाउनडाउन और इसी तरह गैर-स्टॉप पर सिक्स फॉरेक्स वीपीएस से यह लड़का सीआईवी ने मुझे झूठने की कोशिश की कि समस्या मेरी वीपीएस है लेकिन यह सच नहीं है मुझे यह पता है क्योंकि मैं सिस्टम व्यवस्थापक था और मुझे पता है कि मुझे कंप्यूटर में अन्य कंप्यूटरों को पिंग करना होगा जब कुछ कंप्यूटर पिंग नहीं कर सकता इस तरह मुझे पता है कि समस्या केवल एक कंप्यूटर या नेटवर्क उदाहरण के लिए गेटवे या इंटरनेट कनेक्शन है मैंने नेटवर्क से 5 अन्य कंप्यूटरों का पिंग किया मैंने कल उन्हें बताया कि आईपी 87 पर पिंग ... 2 और उसने राउटर में हमेशा शामिल होने पर कहा लेकिन वह अन्य कंप्यूटरों को नहीं जानता जो मैं पिंग के साथ परीक्षण करता हूं तो मुझे फिर से धोखा नहीं कर सकता जब मेरा कनेक्शन बंद हो जाता है तो यह सभी अन्य 5 कंप्यूटरों के लिए समान होता है और जब सभी के लिए ऊपर होता है यह सबसे भद्दा प्रदाता है जो मुझे पता है और वह यहां तक ​​कि नॉन-स्टॉप भी फैलता है मुझे सच नहीं बता रहा है मेरे व्यापार खंडहर में हैं और मैंने बहुत पैसा खो दिया है सोमवार, 16 दिसंबर, 2018 मैं लगभग 10 वर्षों के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूं और कभी भी एक कंपनी नहीं थी और इसने सस्ते विदेशी मुद्रा वीपीएस की तुलना में इस तरह के क्वििक प्रतिक्रिया के साथ कभी नहीं किया है.जनेट बहुत अच्छे काम के लिए बहुत धन्यवाद। ब्रिटेन। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXXXXXXXX1 बुधवार, 16 अक्टूबर 2018 प्रिय यूरी रूस से दुर्भाग्य से हमारे पास आपके नाम वाला ग्राहक नहीं है इसलिए हम इस समीक्षा को सच्चा के रूप में नहीं मान सकते। हमारे पास आपके देश से केवल कुछ ग्राहक हैं और वे हमारी सेवा से संतुष्ट हैं मुझे यह भी कहना चाहिए कि हम हमारी साइट से वीपीएस के लिए कोई भी लॉगिन करते हैं, इसलिए आप जिस स्थिति में लिखते हैं वह सच नहीं है। सस्ते विदेशी मुद्रा वीपीएस यूरी रूस। ट्रेडिंग अकाउंट fXXz शनिवार, 5 अक्टूबर, 2018

No comments:

Post a Comment