Thursday 14 December 2017

विदेशी मुद्रा दलाल इंक विनियमित शक्ति


शीर्ष अमेरिकी-विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) बाजार 247 चलाता है, व्यापार के लिए वैश्विक मुद्रा जोड़े प्रदान करता है, और भौगोलिक-राजनीतिक विकास, समाचार, मैक्रो-आर्थिक डेटा और संबंधित विकासों के द्वारा जारी किया जाता है। एक ओर, इस तरह के एक वैश्विक बाजार में भारी व्यापार अवसर उपलब्ध हैं, लेकिन दूसरी ओर, किसी भी वित्तीय अनियमितताओं से व्यक्तिगत व्यापारियों की रक्षा करना चुनौतीपूर्ण है। इस प्रकार, विनियम एक स्थापित ढांचे के माध्यम से पेश किए गए थे जो कि वित्तीय मध्यस्थों को सुनिश्चित करता है। विदेशी मुद्रा दलालों की तरह, व्यक्तिगत व्यापारियों के लिए हानि संरक्षण और नियंत्रित जोखिम की पेशकश के लिए आवश्यक नियमों का अनुपालन करें। सभी अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलालों (शुरू करने वाले दलालों सहित) को राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) के साथ पंजीकृत होना चाहिए, जो स्व-विनियमन वाली गवर्निंग बॉडी है जो पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए नियामक ढांचा प्रदान करता है। अखंडता, नियामक जिम्मेदारियों का पालन, और विभिन्न बाजार सहभागियों की सुरक्षा। एनएफए पृष्ठभूमि संबद्धता स्थिति सूचना केंद्र (बेसिक) नामक एक ऑनलाइन सत्यापन प्रणाली भी प्रदान करता है, जहां आवश्यक नियामक अनुपालन और अनुमोदन के लिए विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज फर्म सत्यापित किए जा सकते हैं इस अनुच्छेद में शीर्ष अमेरिकी-विनियमित विदेशी मुद्रा दलालों की सूची शामिल है, जिसका लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को विनियमित ब्रोकरों की एक संकेतक सूची प्रदान करना है (इस लेख को लिखने के समय लागू)। यह सूची किसी विशेष क्रम या रैंकिंग का दावा नहीं करती है, और यह व्यापक नहीं है: FXCM 1000 रुपये के प्रति केवल 4 सेंट का कम कमी होने के कारण, सूक्ष्म विशाल व्यापार आकार, मिनी ट्रेडिंग खाते के लिए कम 50 जमा। और एक मेटाट्रेडर 4 प्लेटफॉर्म, विदेशी मुद्रा कैपिटल मार्केट, एलएलसी (एफएक्ससीएम) अधिक लोकप्रिय अमेरिकी विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है। विदेशी मुद्रा NYSE - सूचीबद्ध मूल कंपनी द्वारा स्वामित्व लाभ कैपिटल होल्डिंग्स, इंक। (जीसीएपी), विदेशी मुद्रा में तंग फॉरेक्स स्प्रेड, समय पर व्यापार निष्पादन, मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म और कई तकनीकी अनुसंधान संकेतक जैसे 29 विभिन्न भाषाओं में कई प्रमुख विशेषताएं हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार मेटाट्रेडर 4 या विदेशी मुद्रा प्रदाता प्लेटफॉर्म पर एकीकरण प्रदान करता है। ओंडा ओंडा एक और लोकप्रिय ब्रोकर है जो अपने ओंडा बाज़ार के साथ कोई कमीशन और गहरी बाजार तरलता के साथ प्रतिस्पर्धी फैल नहीं दे रहा है, जो विदेशी मुद्रा व्यापारियों जैसे फ़ॉरेक्स उपकरण, उत्पादों, उन्नत विश्लेषणात्मक उपकरण, विदेशी मुद्रा समाचार, प्रशिक्षण वीडियो, और एमटी 4 प्लगिन के लिए सुविधाओं का भार प्रदान करता है। ओंडा और संबंधित भागीदारों व्यापारिकिंग फॉरेक्सक्वाको ज़ेको को हाल ही में ट्रेडकिंग ने ले लिया था और 1-2 pips के तंग फैलाने की पेशकश की थी। गतिशील व्यापारी नेटवर्क और अनुसंधान, विश्लेषण उपकरण और स्ट्रीमिंग समाचार के साथ कई विदेशी मुद्रा व्यापार प्लेटफॉर्म। स्मार्टफ़ोन और टैबलेट्स में ट्रेडिंग एप्लीकेशन समस्त हैं एटीसी ब्रोकर एसटीपी निष्पादन, कोई डीलिंग डेस्क, स्क्रैपिंग अनुमत, एकाधिक ब्रैकेट ऑर्डर, ब्रैकएवेन क्षमता, कस्टम ट्रेलिंग स्टॉप-लॉस इत्यादि जैसे अन्य जोखिम प्रबंधन उपकरणों के साथ-साथ एटीसी ब्रोकरों को अमेरिका के लोकप्रिय विनियमित दलालों में से एक बना दिया गया। विचारक टीडी Ameritrade, Inc द्वारा विचारशालाओं एक और लोकप्रिय अमेरिकी-विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल है। 100 से अधिक वैश्विक मुद्रा जोड़े में व्यापार की पेशकश इंटरएक्टिव ब्रोकर्स वैश्विक उपस्थिति वाले एक और लोकप्रिय ब्रोकर, इंटरएक्टिव ब्रोकर्स का दावा है कि उच्च स्तर के निष्पादन, वैश्विक प्रसाद, उच्च अंत व्यापार तकनीक, जोखिम प्रबंधन उपकरण और व्यापारिक ट्यूटोरियल के साथ कम व्यापारिक लागतें हैं। ट्रेडर्स ChoiceFX ब्रोकरेज फर्म को शुरू करने वाली पूर्ण सेवा के रूप में 20 से अधिक वर्षों के साथ, ट्रेडर्स चाउसेफएक्स प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नकद बोनस प्रदान करके छूट कार्यक्रम प्रदान करता है। सभी ट्रेडों अंततः उनके संदर्भित भागीदारों जैसे एफएक्ससीएम, विदेशी मुद्रा, या सीटीएफ़एक्स प्रो द्वारा निष्पादित होती हैं। ऊपर सूचीबद्ध उन लोगों के अलावा, कई अन्य विनियमित ब्रोकरेज फर्म हैं जो व्यापारियों को विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए खोज सकते हैं: सीएमएस विदेशी मुद्रा FastBrokers। किले कैपिटल, इंक। एफएक्स डायरेक्टअीलर, एलएलसी (या एफएक्सडीडी), लाइटस्पेड ट्रेडिंग ट्रेडस्टेशन सिक्योरिटीज़, इंक। आईबीएफएक्स (ट्रेडस्टेशन ग्रुप, इंक। का हिस्सा) आदि विनियम एक संतुलित कार्य हैं I बहुत कम वित्तीय अनियमितताओं का कारण होगा और व्यक्तिगत व्यापारियों को अपर्याप्त सुरक्षा के कारण बहुत अधिक वैश्विक बाजारों में प्रतिस्पर्धा की कमी का कारण होगा। अमेरिकी विदेशी मुद्रा नियामकों के साथ एक प्रमुख चुनौती यह है कि प्रदान की गई छूट 50: 1 तक सीमित है, जबकि वैश्विक दलालों, अमेरिकी नियमों के बाहर, 1000: 1 का लाभ उठाने के लिए प्रदान करते हैं। व्यापारियों और निवेशकों को पहले सावधानी बरतने की ज़रूरत है, सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए पहले। अस्वीकरण: प्रस्तुत जानकारी इस आलेख को लिखने के समय उपलब्ध है, और समय के अनुसार बदल सकती है। लेखक किसी भी उल्लिखित दलालों के साथ कोई खाता नहीं रखता है। विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक - चर्चा अगस्त 2009 में शामिल हुई स्थिति: धैर्य सभी कौशल का सरलतम 7,276 डाक नमस्कार सभी, मैं किसी व्यक्ति के साथ वार्तालाप शुरू करने की कोशिश कर रहा हूं जो जानता है, या का उपयोग करता है, दलाल quotForexBroker इंक। यह नहीं कि मैं बैनर विज्ञापनों के लिए बहुत ज्यादा हूं, लेकिन मेरे पास एक निश्चित एफएक्स साइट है जिसकी यात्रा बहुत अधिक है I असल में यह विज्ञापन भी नहीं था, और अधिक दलालों के नाम थे जो मेरा ध्यान रखते थे। बस कोप्टेक्स ब्रोकर इंकक्वाट शीर्षक से मुझे लगता है कि वे इस बिंदु पर पहुंच रहे हैं, या किसी भी चीज से बेहतर नहीं हो सकता मैंने अभी एक एमटी 4 डेमो खोल दिया है, वाह यह बहुत लंबे समय से रहा है जब से मैंने भी एमटी 4 प्लेटफार्म खोल दिया था, वास्तव में इसे इस्तेमाल किया था। किसी भी स्थिति में, मैं सोच रहा हूं कि किसी ने इस ब्रोकर का उपयोग करने, उपयोग या योजनाएं बनाई हैं। उत्तोलन 50: 1 से 200: 1 तक हो रहा है - व्यक्तिगत तौर पर मुझे यह देखने में खुशी है कि उनके पास 50: 1 है। उनके पास कुछ भिन्न खाता पैकेज हैं, प्लेटफार्म एक वेब व्यापारी, एमटी 4 और कुछ मोबाइल प्लेटफॉर्म हैं जिन्हें SIRIX कहा जाता है। वे एक ईसीएन होने का दावा करते हैं लेकिन मैं डेमो पर किए गए एमटी 4 के किसी भी आवश्यक बदलाव या तरलता प्रदाता (कभी-कभी पेश किए गए) या एक कीमत की सीढ़ी के किसी भी विकल्प को नहीं देखता। शायद ये बातें आती हैं जब मैं नहीं जानता हूं। शायद मैं उनके साथ एक और वेब चैट सत्र कर सकता हूं, और ----- gt अगर किसी के पास भी कोई प्रश्न (संक्षिप्त) उन्हें पोस्ट किया है और मुझे पता चल जाएगा। मेरी कुछ चैट नीचे पोस्ट की जाएगी। एक दिलचस्प उद्धरण बोनसक्वाट है जहां आपकी प्रारंभिक जमा राशि दोगुनी हो जाती है, लेकिन मुख्य रूप से वे कहते हैं कि मार्जिन जोड़ने के लिए समायोजित करने की अनुमति नहीं दी जा सकती है, जो कि बड़े ट्रेडों को लेना या रखरखाव करने या स्टॉपस्कोट को ढीले से उद्धृत करता है। सामान के एक टन के साथ, तो आप इसे वापस ले सकते हैं, इतना बुरा नहीं है आर्बिट्रेज को खातों पर अनुमति नहीं दी जाती है, एलओएल, आईडी का उपयोग करके इसे एक से लड़ने की कोशिश करनी चाहिए वे शायद कहेंगे कि एक प्रतिशत का 110 वां हिस्सा अभी भी तकनीकी रूप से चौथी संख्या है इसके नीचे अच्छा सीएफडी जैसे गुट, चीनी, गेहूं, ब्रेंट, डब्लूटीआई, मकई, सोना, सिल्वर, डो, एसएम्पपी, एफटीएसई, डीएएडी, एनएसडीक्यू, कॉफी, नेटगास और कुछ और के साथ मुझे ऊपर से याद नहीं है मेरे सिर का कंपनी के बारे में यदि कोई भी कंपनी के बारे में जानकारी नहीं है तो वे माल्टा से बाहर आधारित हैं यूरोप --- जो सुंदर है, यह एक छोटा सा देश है जो दक्षिणी इटली के तट के द्वीप है और मैंने इसे पढ़ा है, उदाहरण के लिए अमेरिका के राज्य विभाग मनी लॉन्ड्रिंग रिपोर्ट - 2018: उत्तरी अफ्रीका और इटली के बीच माल्टा 8217 का स्थान यह बनाता है यूरोप में नशीले पदार्थों और मानव तस्करी के लिए एक पारगमन बिंदु देश 8217 के अपतटीय बैंकिंग क्षेत्र अपेक्षाकृत बड़ा (आठ बार जीडीपी) है, और यह यूरोप में दूसरा सबसे बड़ा जहाज रजिस्ट्रार है। साथ ही साथ वित्तीय अपराधों, अर्थात धोखाधड़ी और दुर्व्यवहार के कारण मुझे यकीन है कि टैक्स चोरी और पोंजी योजनाएं बहुत बड़ी हैं यह एक बेईमान दलाल के लिए एक आदर्श स्थान बना रहा है wwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwwww लेकिन मैं उन के साथ कोई महत्व नहीं है इसलिए मैं नहीं कह सकता अगर वे नहीं हैं या एक कोट बकवास क्षेत्र पर टिप्पणी कर रहे हैं सभी सार्वजनिक जानकारी मुझे यह नहीं पता है कि इस अधिकार को अब क्या जोड़ना है। ओह हां, वे अमेरिका के ग्राहकों को लेने का दावा करते हैं, और यह मुझे फीफाओ और अन्य बेवकूफ नियमों से बाहर निकलता है जो अमेरिकी सरकार ने खुदरा एफएक्स को बर्बाद कर दिया था, फिर भी, मैं यह दलाल अभी दलालों की संख्या में से 95 के बारे में फिट बैठता हूं। अच्छी तरह से ज्ञात नहीं है और अमेरिका के बाहर सभी हास्य स्वागत करते हैं कृपया साइट ऑपरेटर का जवाब देने के लिए प्रतीक्षा करें। अब आप विदेशी मुद्रा ब्रोकरक फॉरेक्स ब्रोकरिंक के साथ बातचीत कर रहे हैं: फॉरेक्सबॉरिकिंक में आपका स्वागत है, मैं आपकी सहायता कैसे कर सकता हूं: हाय - मेरे पास कुछ सवाल हैं forexbrokerinc: मैं आपको कैसे मदद कर सकता हूँ: क्या आप मुझे बता सकते हैं कि कितनी देर तक आप ब्रोकर रहे हैं forexbrokerinc के लिए: 2018 के बाद से आप: महान और आप forexbrokerinc से बाहर आधारित हैं: हम माल्टा, यूरोप में आधारित हैं। आप: क्या आप वहां विनियमित हैं और यदि ऐसा है तो विदेशी मुद्रा ब्रोकरिन: (नोबल सर्विसेज) संस्थाओं की ओर से क्या हो सकता है: फॉरेन ब्रोकरिन की ऑपरेटिंग कंपनी यूरोपीय संघ के पूर्ण सदस्य माल्टा फाइनेंशियल सर्विसेज प्राधिकरण से एक विनियामक वातावरण प्राप्त करने की प्रक्रिया में है। आप: तो अब के रूप में कोई भी नहीं forexbrokerinc: नहीं आप: सूक्ष्म अकाउंटजीट विदेशी मुद्रा ब्रोकरिन के लिए न्यूनतम जमा क्या है: सभी प्रकार के खातों के लिए आप 5 हैं: और एक खाते को निधि के साथ-साथ फंड्स को निकालने का सबसे आसान तरीका क्या है forexbrokerinc: हम क्रेडिट डेबिट कार्ड और बैंक वायर ट्रांसफर स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा ब्रोकरिंक: सबसे तेज़ तरीका क्रेडिट कार्ड कार्ड है: और वापस लेने पर आप अपना धन कैसे प्राप्त कर सकते हैं forexbrokerinc: निधि आपको जमा जमा विधि में वापस भेज दी जाएगी: क्या आप मुझे अनुमान लगा सकते हैं कि कितने ग्राहकों के बारे में बताते हैं कि आप वर्तमान में विदेशी मुद्रा ब्रोकरिन हैं: लगभग 3000 आप: धन्यवाद, और आपके पास अन्य देशों में कार्यालय हैं forexbrokerinc: आपका स्वागत है, नहीं, लेकिन हम कंपनी बढ़ रहे हैं और हम निकट भविष्य में चैट सत्र समाप्त हो सकते हैं। आप इस समय चैट सेशन में नहीं हैं। अजीब तरह से मैंने फिर से विनियमन के बारे में कुछ पूछा और हम उद्धृत, रहस्यमय तरीके से जुड़े हुए थे। XAU-XAGUSDGold n रजत ट्रेडर्स थ्रेड टेक्निकल्स, बुनियादी बातों amp न्यूज़ हैलो सभी, मैं किसी को पता है, या उपयोग करता है, जो किसी के साथ बातचीत शुरू करने की कोशिश कर रहा हूँ दलाल quotForexBroker Inc. quot यह नहीं कि मैं बैनर विज्ञापनों के लिए बहुत अधिक हूं, लेकिन मेरे पास एक निश्चित एफएक्स साइट है जो इतनी बड़ी है कि असल में यह विज्ञापन भी नहीं था, और अधिक दलालों के नाम थे जो मेरा ध्यान रखते थे। बस कोप्टेक्स ब्रोकर इंकक्वाट शीर्षक से मुझे लगता है कि वे इस बिंदु पर पहुंच रहे हैं, या किसी भी चीज से बेहतर नहीं हो सकता मैंने अभी एक एमटी 4 डेमो खोल दिया है, वाह यह बहुत लंबे समय से रहा है जब से मैंने भी एमटी 4 प्लेटफार्म खोल दिया था, वास्तव में इसे इस्तेमाल किया था। किसी भी मामले में, मैं सोच रहा हूं। मैं इस दलाल (विदेशी मुद्रा ब्रोकर इंक) को जांचने की प्रक्रिया में हूं। इसमें कुछ चीजें हैं जो मुझे इसके बारे में संदेहास्पद हैं, लेकिन मैं उन्हें संदेह का लाभ देने के लिए तैयार हूं जब तक कि वे मुझे गलत साबित न करें। एक मुद्दा अब आया है क्योंकि मैं यह लिख रहा हूं, और मैं इसे सबसे अच्छा कर सकता हूं, जो मैं कर सकता हूं। जैसा कि मुझे और अधिक जानकारी मिलती है I कुछ भी बुरा होना चाहिए, मैं निश्चित रूप से यहां पोस्ट करना सुनिश्चित करूँगा। इस दलाल के साथ सामूहिक रूप से हमारे द्वारा लाभ उठाने का एकमात्र तरीका हमारे दावों को सार्वजनिक बना कर है और मैं अपने सटीक कारण के लिए अपने सभी दस्तावेज रूपांतरणों को उनके साथ सहेजता हूं। अप्रैल 2018 में शामिल हुए स्थिति: 1,059 सदस्य सदस्य मैं उन सवालों के जवाब पोस्ट करूंगा जो मैंने उनसे एक अलग संदेश में पूछा था। हमारी सहायता टीम से संपर्क करने के लिए धन्यवाद और यहां भी हमें वापस ऑफीस में, हम आपके सभी सवालों के जवाब देने के लिए पूरी कोशिश करेंगे और जितनी जल्दी हो सके शुरू कर देंगे। हमारे भुगतान चैनल और भुगतान प्रोसेसर आपके खाते को निधि के लिए उपयोग करने वाले भुगतान विधि के आधार पर भिन्न होते हैं। लंदन के माध्यम से जाने के बारे में अपने प्रश्न के बारे में, उत्तर यह है कि लेनदेन इस चैनल के माध्यम से पारित होता है, ऐसा हो सकता है कि आपका लेनदेन लंदन प्रोसेसर के माध्यम से भी पारित नहीं होता है वीआईपी स्थिति के बारे में, जब आप अपना पहला तार अपने खाते में जमा करते हैं, तो वर्तमान में हम 120 वीआईपी वेलकम बोनस और 35 लॉयल्टी बोनस हमारे वीआईपी कार्यक्रम का एक हिस्सा बनने के लिए, आपको वायर ट्रांसफर जमा करने की विधि का उपयोग करके अपने खाते का निधि करना होगा। तार पूरा करने के बाद, कृपया हमें वायर ट्रांसफ़र ट्रांसक्रिप्ट की पुष्टि करें जो आप अपने बैंकिंग संस्थान से प्राप्त कर सकते हैं। यहां सभी जानकारी आपको बैंक-वायर ट्रांसफर करने की आवश्यकता होगी। लाभार्थी के नाम: ग्रिडली एंटरप्राइजेज एसए। लि। प्राप्त बैंक का नाम: टीबीआई बैंक प्राप्त बैंक स्विफ्ट नंबर: टीबीआईबीजीएसएफ आईबीएएन नंबर खाता संख्या बीजी 94 टीबीआई 9 9 0101107371501 (ऑनलाइन-आवश्यक रिक्त स्थान आवश्यक कागज फॉर्म-स्पेस) संवाददाता बैंक आईएनजी बेल्जियम एनवीएसए - केवल तभी आवश्यक है जब आपके बैंक में अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति मौजूद न हो। स्विफ्ट: बीबीआरबीईबीबी रिसीविंग बैंक का नाम एम्प पता: टीबीआई बैंक 52-54 दिमित हद्दीकोसेव स्ट्रॉ, 1421 सोफिया, बुल्गारिया के प्राप्तकर्ताओं को पूर्ण कार्यालय का मुख्य कार्यालय (ग्रिडली एंटरपिस एसए लिमिटेड) का पंजीकृत पता: सुइट 102, ग्राउंड फ्लोर, ब्लेक बिल्डिंग, कॉर्नर आइर और हडसन सड़कों , बेलीज सिटी, बेलीज हमारी मार्केटिंग रणनीति समय-समय पर अलग-अलग होती है, वर्तमान में, हाँ, हम अमेरिकी बाजार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं लेकिन खुद को केवल अमेरिकी ग्राहकों तक ही सीमित नहीं कर रहे हैं हमारी कंपनी हाल ही में वेबसाइट फॉरेक्सब्रोकिरकर और ऑप्शंसब्रोर्किन की ग्रिडली एंटरप्राइजेज एसए द्वारा संचालित की गई है। मार्शल द्वीप गणराज्य में शामिल एक कंपनी इन परिवर्तनों के साथ हम कई वर्षों तक अपने ग्राहकों को उच्च स्तर की सेवा प्रदान कर रहे हैं। अधिकतम लाभांश हम अपने ग्राहकों को प्रदान करते हैं, अधिकतम खाता शेष 20000 के साथ 1: 500 है। यदि शेष राशि 20000-100000 के बीच है, तो लीवरेज 1: 200 लागू किया गया है। 1: 100 यदि शेष 100,000 - 250.000 है 1:50 अगर शेष राशि 250000 - 1000000 के बीच है। क्या आप कृपया अपने जमा राशि के संबंध में प्रश्न स्पष्ट कर सकते हैं कृपया ध्यान दें, हम केवल मार्शल आइलैंड्स के गणराज्य नहीं हैं, हम कई स्थानों के साथ एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी हैं। इसके अलावा, हमारे नियम और शर्तें हमारी कंपनी की वर्तमान स्थिति को दर्शाने के लिए अद्यतन होने की प्रक्रिया में भी हैं। मुझे उम्मीद है कि यह ईमेल मदद करेगा तरह का संबंध, बैकऑफिस टीम मई 2018 में शामिल हुई स्थिति: मेरे विचार सिर्फ यही होते हैं - विचार 4,287 डाक एमएमएमएम मैं व्यक्तिगत तौर पर सेट अप पसंद नहीं है अगर वे मार्शल आइलैंड्स में कड़ाई से थे, तो मुझे ठीक हो जाएगा, संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ गणतंत्र गणराज्य के मार्शल द्वीपसमूह हालांकि, वे केवल शामिल किए गए हैं, जो कुछ भी नहीं कहता। मैं लगभग किसी भी यू.एस. क्षेत्र या राज्य, या एक विदेशी देश में भौतिक उपस्थिति के बिना शामिल कर सकता हूँ। हालांकि, प्राप्त बैंक बुल्गारिया (यूजी) में है और तथाकथित उद्धृत हेड ऑफिसक्वाट बेलिज में है इसके अलावा, यह तथ्य अकेले मुझे इस ब्रोकर से दूर चलाता है:

No comments:

Post a Comment