Wednesday 6 December 2017

सर्वश्रेष्ठ दलाल विदेशी मुद्रा विकास बॉट


विदेशी मुद्रा विकास बीओटी आप में से बहुत पहले ही इस ईए के बारे में सुना होगा I8217ve को कई बार समीक्षा करने और अपने होमपेज पर एक नज़र डालने के लिए कहा गया और आँकड़े निश्चित तौर पर मेरा ध्यान आकर्षित कर रहे थे। इसलिए, I8217ve ने लेखक को भेज दिया और तुरंत एक समीक्षा की गई कॉपी के साथ एक उत्तर प्राप्त किया, लेकिन I8217m थोड़ा सा शर्म करने के लिए कहने के लिए कि यह आलेख लिख रहा है मेरी टोडो सूची में 10 से अधिक दिनों के लिए रहा है। लेकिन इसके बारे में पर्याप्त, let8217s इस मामले पर आते हैं: परिभाषा द्वारा एक प्रवृत्ति ईए, विदेशी मुद्रा विकास बॉट व्यापारी अभिव्यक्ति लेता है 8220 कटौती अपने नुकसान कम, अपने लाभ रन 8221 वास्तव में गंभीर है चूंकि यह केवल EURUSD M15 पर चलता है और यह नहीं है कि मैं एक फीचर अमीर सॉफ़्टवेयर कहूँगा, यह समीक्षा मेरे अन्य समीक्षाएं की तुलना में थोड़ी छोटी हो जाएगी। इसमें 8217 के रणनीति का कोई विवरण नहीं है, इसलिए यह केवल ग़लत काम है: प्रविष्टि एक अस्थिरता सूचक पर आधारित है जो 8211 के दो अलग-अलग समय के साथ चल रही है जब अस्थिरता बदल रही है, एक प्रवृत्ति शुरू हुई है और ईए स्थिति खुल जाएगा यहां से, सभी मोजोज़ स्थिति प्रबंधन में रखता है: अगर बाजार इसके खिलाफ जाता है, तो स्थिति तुरंत बंद हो जाएगी (30 पिप्स की औसत हानि पर) और ईए अन्य मछलियों को भूनने के लिए इंतजार करेगी। अगर, हालांकि, बाजार सही दिशा में आगे बढ़ता है, तब तक वह मौजूदा स्थिति को जोड़ना शुरू कर देता है जब तक कि इसकी मूल आकार 5 बार तक नहीं पहुंचती है। बेशक, कभी-कभी बाजार में वापसी होगी और स्थिति हमेशा अपना पाठ्यक्रम नहीं चलाएगी, लेकिन जब वे प्रवाह करते हैं, तो वे बहुत अच्छी तरह से करते हैं ऐसी किसी टोकरी की स्थिति के दौरान, ईए कभी-कभी उनमें से कुछ को बंद कर लेते हैं और दूसरों को खुले और स्पष्ट रूप से मुझे कोई सुराग नहीं है कि यह तंत्र कैसे काम करता है 8211 विदेशी मुद्रा बॉट एक ब्लैक बॉक्स का एक सा है, लेकिन यह काफी अच्छी तरह से दोनों में काम करता है backtesting और आगे के परीक्षण में और that8217s मेरे लिए पर्याप्त कुल मिलाकर, जीत अनुपात केवल 40 है, लेकिन इस तथ्य से मुआवजा की अपेक्षा अधिक है कि औसत लाभ व्यापार औसत हानि व्यापार से दो गुना अधिक है। यह एक प्रवृत्ति निम्नलिखित रोबोट और I8217ve की बहुत परिभाषा it8217s अब तक बहुत सफलता के बिना दो साल की तरह इस तरह से कुछ की तलाश कर रहा था। वेबसाइट बताती है कि 3 से 10 ट्रेडों के बीच प्रति सप्ताह खुले हैं, लेकिन मेरा विश्लेषण प्रति दिन 1.5 से अधिक ट्रेडों का औसत सुझाव देता है। बेशक, कई दिनों की अवधि के साथ ही व्यापार के साथ-साथ 5-6 ट्रेडों के दिन भी होंगे, लेकिन औसतन यह प्रति दिन एक से अधिक बार ट्रेड करता है। हालांकि लेखक का कहना है कि यह लगातार व्यापार नहीं है, मैं भी अलग-थलग करना चाहता हूं: कम से कम अन्य ईए I8217ve की तुलना में हाल ही में देखा, यह ट्रेडों का बौछार है अवधि के लिए, 80 से ज्यादा ट्रेडों को एक दिन के भीतर बंद कर दिया जाएगा (औसत लगभग 12 घंटे), लेकिन यह 8217 तक 2-3 दिनों तक चलने वाले ट्रेडों को देखने के लिए असामान्य नहीं है। जैसा कि ज्यादातर प्रवृत्ति ईएएस के मामले में है, उद्घाटन की स्थिति किसी भी कारोबारी सत्र तक सीमित नहीं होती है और ट्रेडों को सिर्फ घड़ी के चारों ओर खोला जाता है जब इसकी सिग्नल की स्थिति पूरी हो जाती है। यह उल्लेखनीय है कि बीओटी प्रत्येक पट्टी की शुरुआत में केवल अपनी स्थिति को खोलता है और बंद कर देता है और यह प्रत्येक ऑर्डर के साथ स्टॉपलास एप को लाभप्रद लक्ष्य नहीं भेजता है। यदि आपका ब्रोकर 8217 आपको प्राप्त करने के लिए बाहर है, तो बाद में एक मामूली लाभ हो सकता है, लेकिन यह भी एक बाधा हो सकती है यदि आपका इंटरनेट कनेक्शन नीचे जाता है या आपके VPS क्रैश हो जाता है जहां तक ​​मैं बता सकता हूं, विदेशी मुद्रा विकास बॉट नॉन-हेजिंग नियमों का अनुपालन करता है, लेकिन फीफो नियमों का अनुपालन नहीं करता है क्योंकि कुछ पदों को उनसे पहले खोले जाने से पहले बंद हो जाता है और अभी भी समय पर खुला रहता है। 20.02.2018 को संपादित करें: यह पहले उल्लेख किया जाना चाहिए, लेकिन मैं पूरी तरह से भूल गया था विशेषज्ञ सलाहकार अब एक ऐसा पैरामीटर दिखाता है जो आपको फीफो अनुपालन को सक्षम करने देता है। उत्पाद मुख पृष्ठ forexgrowthbot पर स्थित है यह आगंतुकों की संख्या 8217 आँखों में बहुत अधिक विपणन धूल नहीं फेंकता है और इसमें निवेशक पासवर्ड और कुछ बैकटेस्ट के साथ एक लाइव अग्रिम परीक्षा पूरी होती है। वहाँ 8217 वास्तव में उस से ज्यादा नहीं है इसके अलावा अन्य। आगे का परीक्षण बड़े आकार के साथ शुरू किया गया था जो बाद में कम हो गया था, इसलिए संतुलन की वक्र अजीब दिखती है: पैरामीटर जब यह कॉन्फ़िगरेशन की बात आती है, तो इसे आसानी से नीचा कहा जा सकता है। इसमें सभी घंटियाँ और सीटी नहीं हैं, जो कि अन्य ईए आपको स्नान करते हैं। मूल संस्करण में सभी धन प्रबंधन में एक पैरामीटर होता है जो आपको मैन्युअल रूप से बहुत आकार सेट करने देता है। अस्थिरता सेटिंग्स को नियंत्रित करने के लिए 3 पैरामीटर भी हैं, लेकिन आप उन्हें छूना चाहिए जब तक कि आप इसे एक अलग जोड़ी और समय सीमा के लिए अनुकूलित नहीं करना चाहते। बोलते हुए, लेखक केवल इसे EURUSD M15 पर चलने की अनुशंसा करते हैं, लेकिन इसे अन्य जोड़े पर भी चलाया जा सकता है, इसलिए प्रयोग करने में नि: शुल्क लगता है। केवल इस तरह के प्रयास के लिए मेरे पास समय था, वास्तव में एक गलती थी: मैंने एक EURUSD M5 FXT तैयार किया और दुर्घटना से उस पर एक भाग के रूप में भाग लिया, यह उस समय सीमा पर भी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स के साथ लाभदायक था। वैसे, अगर आप इसे दूसरे जोड़ी पर ऑप्टिमाइज़ करने का प्रयास करते हैं, 8220 ओपेन की कीमतें केवल 8221 पद्धति का उपयोग करने के लिए बेझिझक, यह सच है कि ईए केवल ट्रेडों और बार की शुरुआत पर बंद है, यह 8211 एक उन्नत संस्करण (अलग से खरीदा गया) भी है जो आपको अधिक सेटिंग्स तक पहुंच देता है जैसे कि एक रोचक वेव ट्रेलिंग (एक अनुगामी स्टॉप) और अधिक अस्थिरता सेटिंग जो मैन्युअल संक्षिप्त विवरण के लिए बिना सीमा के किसी भी संकेत दिए बिना वर्णन करता है उन्हें बदल दिया जाए या वे वास्तव में क्या करेंगे यह उल्लेखनीय है कि उन्नत संस्करण में एक पुनर्नवीनीकरण पूंजी विकल्प है, जो कि 8220 एडवांस 8221 धन प्रबंधन 8211 के कुछ प्रकार है, प्रत्येक 4500 लाभ के लिए बहुत आकार 0.1 के बढ़ेगा। यह मुझे नौकरशाही का आकार घटाने की स्थिति के लिए लाता है। जैसे मैंने कहा, आप बहुत सारे मैन्युअल रूप से इनपुट कर सकते हैं और मैन्युअल रूप से कहा गया है कि आपको 250 से कम शेष के लिए 0.01 लॉट का उपयोग करना चाहिए और 2000 से अधिक शेष के लिए 0.1 लॉट का उपयोग करना चाहिए। हालांकि, मेरी सिफारिश प्रत्येक 5000 में 0.1 से अधिक का उपयोग करना है आपका खाता (यह 0.02 लॉट्स प्रति 1k का अनुवाद करता है), संभवतः आपके ड्रॉडाउन सहिष्णुता के आधार पर, प्रति 1000 शेष के रूप में 0.01 लॉट्स जितना कम हो रहा है, लेकिन मैं बैकटेस्टिंग सेक्शन में इसके बारे में अधिक जानकारी दूंगा। कुल मिलाकर, धन प्रबंध जो प्रत्येक 4500 के लाभ के लिए 0.1 जोड़ता है काफी उचित लगता है। चार्ट सजावट को देखते हुए I8217ve हाल ही में कुछ ईए में देखा, मैं भी 8217ve भी विदेशी मुद्रा विकास Bot से मेरी स्क्रीन पर टिप्पणियों का एक गुच्छा देखने की उम्मीद होगी। लेकिन हैरत की बात यह है कि यह न केवल चार्ट पर बल्कि विशेषज्ञों में पूरी तरह से चुप है, लेकिन साथ ही साथ लॉग इन करें। बैटिंग करना हमेशा की तरह, मैंने बैकटास्ट को एक एफएक्सपीआरओ टर्मिनल पर चलाया। चूंकि we8217re EURUSD के बारे में बात कर रहा है, मैंने फैल को 2.0 में सेट कर दिया और आजकल 8217 के सालों में भी थोड़ी तरफ। I8217ve ने सभी 4 मापदंडों को अपनी डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स पर छोड़ दिया, जिनमें 0.1 के बहुत से मूलभूत चूक शामिल हैं, थोड़ा सा लेकिन 10000 के शुरुआती शेष के लिए उपयुक्त है। विदेशी मुद्रा विकास बीओटी 1999-2018 एक प्रवृत्ति ईए के लिए, यह सिर्फ कमाल है मैंने दृश्य मोड में इसे अपनी प्रविष्टियां देखने के लिए भाग लिया और बाहर निकल गया और अगर आप इसे खरीदते हैं तो 82117 का यह शो बहुत अच्छा होता है, सिर्फ एक दृश्य बैकटेस्ट खुद को चलाएं, यह देखने के लिए कि यह कैसे प्रगति की प्रवृत्ति को कैप्चर करता है। 2002 में किसी न किसी समय के बावजूद, इसके संतुलन वक्र बहुत अच्छा लग रहा था। औसत जीत 55 पिप्स के आसपास है, जबकि औसत हानि 27 pips के आसपास है, जिसके परिणामस्वरूप जोखिम: 1: 2 से अधिक का इनाम अनुपात। जैसे कि ईए की प्रवृत्ति से उम्मीद की जानी चाहिए, इसके फायदेमंद ट्रेडों कुल में से आधे से भी कम जोड़ते हैं, 38 सटीक होते हैं 24 अधिकतम ड्रॉडाउन को काफी बड़ा माना जा सकता है, लेकिन इस तरह के निम्न स्तर केवल 2002 में ही प्रभावित हुए हैं, जो इस विशेष वर्ष के पहले और उसके बाद के दौरान विदेशी मुद्रा विकास बीओटी 8211 के लिए एक खराब वर्ष था, ईए का बहुत अच्छा व्यवहार था, लेकिन वहां कोई गारंटी नहीं है 8217 कि भविष्य में उसके लिए ऐसी कोई 8220ugly8221 समय अवधि नहीं होगी। यह देखा गया है कि बहुत आकार कभी-कभी दोगुना हो जाता है, हालांकि बहुत कम ही है। लेखक के मुताबिक, यह केवल उच्च मुनाफे की संभावना के साथ व्यापार व्यवस्था में होता है। I haven8217t देखा है कि यह बहुत lotize तो यह 8217s दोहरी से अधिक उपयोग नहीं है कि हम के बारे में चिंतित होना चाहिए अंत में, क्या मायने रखती है संतुलन वक्र? हम बैकटेस्ट से इकट्ठा कर सकते हैं कि बॉट में 8220 फ्लाटानेस 8221 की अवधि होगी या शायद थोड़ी गिरावट, बड़े लाभ की अवधि के बाद। चूंकि ईए सैकड़ों पिप्स में सबसे अधिक समय से सौदे करता है, चूंकि आईटी 8217 यह डेटा को टिकने के लिए काफी मायने रखता है, लेकिन मैं इसे वैसे भी किया, बस मेरी दूसरी समीक्षाओं के अनुरूप रहने के लिए मैंने भी असली फैलाव डेटा का इस्तेमाल किया और यहाँ परिणाम हैं: विदेशी मुद्रा विकास बीओटी 2007-2018 डेटा को वास्तविक फैलता है I8217 सुरक्षित कहना है कि फैक्स doesn8217t वास्तव में विदेशी मुद्रा विकास बीओटी के लिए मायने रखता है। वैसे भी, यदि आपके पास एक ब्रोकर है जिसकी औसत EURUSD 2 से अधिक है (यदि अभी भी ऐसा है तो), तो आपको दूसरा ढूंढने पर विचार करना चाहिए यह बैकटेस्ट पिछला से बहुत अलग नहीं है औसत लाभ अब 70 पिप्स हैं, जबकि औसत नुकसान 30 pips है, जिसके परिणामस्वरूप: 1: 2.3 का इनाम अनुपात, 1999-2018 बैकटेस्ट से भी बेहतर है लाभदायक ट्रेडों का प्रतिशत अब 42 से ऊपर एक छोटे से थोड़ा बढ़ गया है। What8217s बहुत उल्लेखनीय है drawdown: इस backtest में प्रदर्शित मूल्य केवल 7.76 है। हालांकि, वहाँ 8217s अधिकतम रिश्तेदार drawdown करने के लिए ज्यादा बात नहीं है अगर बहुत आकार backtest के दौरान स्थिर है तो let8217s यह हमारे अपने पर गणना ऐसा करने का सबसे आसान तरीका (अच्छी तरह से, मैं सोच सकता हूँ कि केवल एक ही है) खाते की मुद्रा में अधिकतम गिरावट लेने के लिए हमारे 8211 मामले में परीक्षण 8211 1283 के परिणामस्वरूप और प्रारंभिक शेष राशि के लिए रिपोर्ट करें, जो परिणाम 12.83 रिश्तेदार गिरावट काफी स्वीकार्य है लेकिन ध्यान रखें कि 10k 8211 के प्रारंभिक बैलेंस के लिए इस्तेमाल किए गए बहुत सारे इक्विटी 0.1 थे, यदि आप 5k के लिए 0.1 बहुत सारे उपयोग करते हैं, तो आय क्षमता वाले युगल होते हैं लेकिन ड्रॉडाउन क्षमता इसके साथ भी युगल है। मैं एमटी इंटेलिजेंस ऑफ़लाइन विश्लेषक टूल के माध्यम से 2007-2018 बैकटेस्ट भी चलाया था जो कि 0.1 लॉट साइज़ के लिए औसत मासिक रिटर्न प्राप्त करता था और परिणाम 423 था। इसके दौरान मैंने मोंटे कार्लो प्रक्षेपण भी निर्यात किया था: विदेशी मुद्रा विकास बॉट मोंटे कार्लो प्रक्षेपण पावर स्रोत संस्करण इसलिए, मुझे कल लेखक से एक्स्ट्रास पैकेज मिला है (यह खंड 21.01.2018 को जोड़ा गया था, समीक्षा के लगभग दो दिन बाद)। इस संस्करण में अतिरिक्त मापदंडों का एक गुच्छा है, जिनमें से कुछ मैं यहां उल्लेख करने जा रहा हूं: फीफो 8211 यह आपके दलाल के साथ ईए काम कर देगा यदि आप एक यूएस ब्रोकर का इस्तेमाल करते हैं जो क्लाइंट में इस विशेष नियम को लागू करता है (अच्छी तरह से, उनमें से ज्यादातर कर)। बंद करेंपूर्व सत्रऑर्डर्स 8211 स्वाभाविक रूप से पिछले सत्र से ऑर्डर बंद कर देंगे जो अन्यथा खुले रहेंगे। I8217ve इस मुद्दे के साथ एक व्यक्तिगत मुठभेड़ था के रूप में आप आगे परीक्षण अनुभाग में नीचे पढ़ने के लिए सक्षम हो जाएगा। 8211 कॉम्प्लेक्स ट्रेलिंग स्टॉप सिस्टम, केवल पावर संस्करण में उपलब्ध है (उपरोक्त बताए अनुसार पूंजी 8211 के अनुसार उन्नत और बेसिक) पुनः निवेश पूंजी 8211, यह प्रत्येक 4500 लाभ के लिए 0.1 कुल जोड़ता है (फिर से केवल पावर एडीशन में उपलब्ध है) SL को असाइन करें एपीपी टीपी 8211 इस पैरामीटर को सक्षम करने से प्रत्येक ऑर्डर के साथ एक एसएल amp टी.पी. भेजा जाएगा, लेकिन वेवे ट्रेलींग और पुनः निवेश पूंजी को निष्क्रिय कर देगा। BotComment 8211 प्रत्येक आदेश के साथ भेजे गए टिप्पणी को बदलने की अनुमति देता है मुझे लगता है कि सबसे दिलचस्प पैरामीटर लहर ट्रेलिंग है, इसलिए मैंने इसे सक्षम करने और एक बैकटेस्ट चलाने का फैसला किया। चूंकि मुझे पहले ही टर्मिनल में 2007-2018 टिक डेटा मिला था, इसलिए मैंने उस FXT फ़ाइल का उपयोग किया था। डिफ़ॉल्ट संस्करण के 2007-2018 बैकस्टेस्ट में तुलना अवधि के लिए, मैंने धन प्रबंधन पैरामीटर को सक्षम किया था I दरअसल, सभी मापदंड वेवट्रैलीग को छोड़कर अपने डिफ़ॉल्ट मानों पर सेट किए गए थे और यहाँ से 8217 के परिणामस्वरूप हुई थी: विदेशी मुद्रा विकास बीओटी 2007-2018 आंकड़ों को वास्तविक फैलाव के साथ टिकें, वेव ट्रेलींग सक्षम पहला ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह बुनियादी से अधिक लाभ संस्करण। इसके अलावा, शेष ग्राफ़ में एक नज़र है जो सीढ़ियों के जैसा दिखता है, जिसका अर्थ है कि कुछ ट्रेडों ने बहुत लाभ उठाया है, इसलिए वे लंबे समय तक चलने की अनुमति देते हैं और वेव ट्रेलींग सक्षम होने पर अधिक लाभ प्राप्त कर सकते हैं। हालांकि, रिश्तेदार गिरावट 20 दर्ज की गई थी, जो मूल संस्करण परीक्षा में एक की तुलना में काफी अधिक थी। कुल मिलाकर, वेव ट्रेलिंग एक दिलचस्प विकल्प की तरह दिखता है यदि you8217re उच्च ड्रॉडाउन जोखिम लेने के लिए तैयार है। मेरा लाइव फ़ॉरवर्ड टेस्ट अभी भी मूल संस्करण चलाएगा, लेकिन वह 8217 ज्यादातर क्योंकि उस 8217 संस्करण के साथ शुरू किया गया था और क्योंकि अधिकांश पाठकों को उस विशेष संस्करण के विकास को देखने में रुचि होगी। निष्कर्ष उपयोगकर्ता के अनुकूल सुविधाओं की कमी के बावजूद, विदेशी मुद्रा विकास बॉट वास्तव में ठोस रुझान ईए है यह केवल आपके पोर्टफोलियो में होना चाहिए यदि आप संतुलन की वक्र उदासीनता की अवधि कर सकते हैं जो कभी-कभी कई महीनों तक फैलती है और यदि आप इस तथ्य को स्वीकार भी कर सकते हैं कि यह 8217 लाभदायक होगा, भले ही ट्रेडों का थोड़ा बड़ा हिस्सा बंद होने वाला है नकारात्मक में I8217d यह कहने की हिम्मत करते हैं कि यह 8217 ईसेंस के लिए ईए है, इसके बजाय 12 9 की अपनी कम कीमत के विपरीत। समीक्षा में लिखा गया था, ईए ने असीमित खातों की अनुमति दी थी लेकिन आजकल मूल लाइसेंस केवल एक ही खाते में सीमित है। जैसा मैंने पहले बताया था, 89 के लिए एक उन्नत संस्करण भी उपलब्ध है, अतिरिक्त कॉन्फ़िगरेशन सेटिंग्स खोलने और 99 के लिए एक शक्ति स्रोत संस्करण है, जो आपको इसके स्रोत कोड के एक भाग तक पहुंचने देगा। अंत में, वहाँ 8217 की एक मासिक सदस्यता 49 अनुदान उन्नत समर्थन amp ऑप्टिमाइज़ेशन जो आपको स्काइप amp दूरस्थ सहायता, अतिरिक्त सुविधाओं का अनुरोध करने का अवसर प्रदान करता है और समय के रूप में समर्थन के लिए पहुंच प्रदान करेगा, यह अतिरिक्त जोड़े तक पहुंच खुल जाएगा। लेखक बताता है कि मूल संस्करण 82201 को अंतिम 8221 तक बनाया गया है और रोबोट को ठीक से काम करने के लिए अन्य सभी अतिरिक्त खरीद अनिवार्य नहीं हैं, जो कि मैं अपने बैकटेस्ट को सच बताता हूं, आगे की जांच करता हूं और अन्य खरीदारों की राय I8217ve खोजने में सक्षम फॉरवर्ड टेस्ट मैंने एक हफ्ते पहले इस लाइव टेस्ट खाते को शुरू किया, 12.01.2018 को लिटाफोरेक्स में खोले गए खाते का उपयोग करते हुए। इसके कुछ छोटे नुकसान थे, लेकिन मेरे आश्चर्य की बात है, यह लगभग तुरंत एक बड़ी तेजी आंदोलन को पकड़ लिया और I8217ve के रूप में ज्यादा 1.6k के अस्थायी लाभ देखा है जो 5k शुरू संतुलन से बड़ा है। मैं शायद 8217ve ट्रेडों मैन्युअल रूप से बंद अगर यह एक जीवित परीक्षण खाते weren 8217t होगा। इसका एक बड़ा अस्थायी लाभ होने का कारण यह है कि मैंने 0.1 के बहुत सारे आकार के साथ परीक्षण शुरू किया क्योंकि मैंने इसे बैकटेस्ट का अच्छी तरह से विश्लेषण करने से पहले किया था। मैं स्थिरता 8217 के लिए इस विशाल आकार के साथ लाइव टेस्ट रखूंगा, लेकिन अगर मुझे इसे फिर से शुरू करना है, तो मैं इसे 5k शेष राशि के लिए 0.05 लॉट के साथ करूँगा। सभी मापदंडों को डिफ़ॉल्ट (यहां तक ​​कि बहुत आकार में भी) पर सेट किया गया था पोस्टिंग के बाद सही संपादित करें: लेखक मुझे सूचित करता है कि यदि ईए पुनः आरंभ होता है, तो यह अपने ट्रेडों का नियंत्रण खो देता है चूंकि मैंने हाल ही में क्रैश इश्यू I8217ve के कारण उपर्युक्त ट्रेडों (1.6k फ्लोटिंग) का उल्लेख किया था और कुछ दिन पहले मैंने आगे पृष्ठ पर उल्लेख किया था, अब मैं उन सभी को मैन्युअल रूप से बंद कर रहा हूं। यदि आप इसे खरीदते हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपने इसे शुरू से ही वीपीएस पर उपयोग करते हुए इसे ऐसी समस्याओं में चलाने के लिए don8217 कर दिया है। निजी तौर पर, I8217m SWVPS का उपयोग कर रहा है लेकिन अगर आप एक प्रदाता की तलाश में हैं I8217re पर मैं भी विदेशी मुद्रा वीपीएस की सिफारिश कर सकता हूँ। 26.01.2018 को संपादित करें: I8217ve को लेखक द्वारा सूचित किया गया है कि ईए के आधार पर एक सिग्नल सेवा विकास में है और जल्द ही एक विकल्प के रूप में उपलब्ध होगा इसके अलावा, ईए के नए संस्करण में अब तक समस्या नहीं है जो मैंने ऊपर वर्णित किया है। 04.03.2018 को संपादित करें: अब लगभग एक हफ़्ते के लिए, मेरे लाइव फ़ॉरवर्ड टेस्ट अकाउंट सभी अन्य खातों के विपरीत कारोबार करते थे। मैंने कल लेखक को ईमेल करना समाप्त कर दिया और उसके उत्तर के बाद टर्मिनल को मैन्युअल रूप से पुनरारंभ करने का निर्णय लिया, जिसके परिणामस्वरूप खाते में थोड़े से छोटे कारोबार के साथ लघु व्यापार बंद हो गए। लॉग को आगे की जांच के लिए लेखक को भेज दिया गया है और I8217ll अद्यतन पोस्ट कर सकता है अगर मेरे पास कोई समाचार है जो गलत हो सकता है। विवरण और लिंक्स संस्करण बैकटेस्टिंग में इस्तेमाल किया गया है: 8220regular8221 संस्करण वहाँ 8217 संस्करण ex4 पर कोई संस्करण टैग नहीं है, लेकिन डीएलएल का फ़ाइल संस्करण सेट 2.0.2.15 है और उत्पाद संस्करण 2.0 पर सेट है, जबकि इंस्टॉलर दिनांक 17.12.2018 है। इस लेखन के समय में आगे के वास्तविक परीक्षण में इस्तेमाल किए जाने वाले संस्करण: मुद्रा जोड़े एम्प टाइमफ्रेम के समान: EURUSD M15 खरीदें विदेशी मुद्रा विकास BotRatingFX: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग विदेशी मुद्रा विकास बीओटी समीक्षा विदेशी मुद्रा विकास बीओटी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर मुद्रा जोड़ी: EURUSD टाइमफ़्रेम 15 ट्रेडिंग का समय 24 घंटे (वीपीएस सर्वर की अनुशंसित है) अंक 4 और 5 ग्रोथ बॉट एक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार है जो कि EURUSD के साथ व्यापार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ग्रोथ बॉट अन्य मुद्रा जोड़े के साथ भी व्यापार कर सकता है, हालांकि, अन्य वित्तीय साधनों के साथ कोई परीक्षण नहीं किया गया था। कृपया ध्यान दें कि विदेशी मुद्रा ग्रोथ बीओटी को लगातार खुले स्थान पर निगरानी रखना है किसी ट्रेडिंग सर्वर से जुड़े किसी भी व्यवधान के मामले में, विदेशी मुद्रा सलाहकार खुले स्थान पर नियंत्रण खो सकता है। इसलिए, डेवलपर्स दृढ़ता से लगातार काम को सुनिश्चित करने के लिए VPS सर्वर का उपयोग करने की सलाह देते हैं। यद्यपि विशेषज्ञ सलाहकार 24 घंटों में ट्रेड करता है, लेकिन एक सप्ताह में औसतन 3 से 10 ऑर्डर्स ऑर्डर करता है। अनुशंसित पैरामीटर जमा 250 ndash 0.01 लॉट जमा 500 ndash 0.03 लॉट 1000 जमा और ऊपर ndash 0.05 लॉट जमा 2000 और ऊपर ndash 0.1 लॉट फॉरेक्स ग्रोथ बॉट एक वेव स्टॉप पर आधारित है जिसका अर्थ है कि एक स्टॉप स्तर लगातार परिवर्तन होता है। खुले स्थान की दिशा में एक आंदोलन है, विशेषज्ञ प्रवक्ता एक प्रवृत्ति के बाद अतिरिक्त पदों को खोलता है और संभावित लाभ बढ़ाता है। एक बहुत खोलने के लिए सिफारिशें जब तक विदेशी मुद्रा सलाहकार खुले स्थान बंद कर देता है, तब तक कोई समय सीमा या पैरामीटर नहीं बदलता है, या टर्मिनल को पुनरारंभ करें। विकास बॉट के 3 संस्करण हैं: उन्नत (अतिरिक्त मापदंडों के साथ) पावर (अधिकतम पैरामीटर और रोबोटर्सक्वोस एमक्यूएल कोड) विदेशी मुद्रा विकास बॉट सभी संस्करणों में समान एल्गोरिथ्म का उपयोग करता है। विदेशी मुद्रा विकास बॉट के लेखक: मिगुएल दिनांक 2017-02-10 मैं वास्तव में इस सलाहकार विदेशी मुद्रा विकास बॉट का उपयोग करना चाहूंगा। मैंने इस बीओटी को खरीदा और पिछले साल में इसे शुरू किया। मुझे VPS पर चलने वाले लाइव खाते पर व्यापार करने में दो सप्ताह लगते हैं, और यह वास्तव में अच्छा था। शुरूआत में, मैं EURUSD और EURAUD पर 500 के साथ डेमो अकाउंट में स्थापित किया था। अभी, मेरा खाता 1000 तक है। अगर मेरे पास कोई सवाल है, तो उनका समर्थन बहुत अच्छा है, वे तुरंत मेरी बात को हल करेंगे I इस सलाहकार का सबसे अच्छा डेमो ट्रेडिंग मैंने कभी इस्तेमाल किया है दरअसल, मुझे पता चला कि यह सबसे अच्छा सलाहकार है, और मैं सलाह देता हूं कि व्यापारी को इस सलाहकार की कोशिश करनी चाहिए। विदेशी मुद्रा विकास बॉट के लेखक: मिशेल दिनांक 2017-02-06 कृपया इस बाल्टी की दुकान से दूर रहें - विदेशी मुद्रा विकास बॉट। मैंने पिछले साल से इस सलाहकार का इस्तेमाल किया है, और अब मैंने कुछ कारणों से उनके साथ काम करना छोड़ दिया है। सबसे पहले, मैंने अपने एमटी 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग करके एक सप्ताह के लिए ईए का परीक्षण किया और परिणाम अच्छे नहीं थे। इस प्रकार, मैं इस युग्म के परिणामों के साथ संतुष्ट नहीं हूं EURUSD जब व्यापार होता है क्योंकि यह मुझे 600 रुपये का नुकसान पहुंचाता है। इस प्रकार, इस सलाहकार पर भरोसा नहीं किया जा सकता, यह जमा के दौरान मेरे लिए बहुत ही बढ़िया है। हालांकि, जब मैंने वापसी की, तब वे मेरे खिलाफ कारोबार करते थे। उनका समर्थन मेरे मामलों को ठीक करने के लिए पेशेवर नहीं है। वे मुझे दूसरे व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के लिए स्थानांतरित करते हैं, इसलिए कोई भी मेरे मुद्दों में मेरी मदद नहीं करता है मुझे उनका इस्तेमाल करने में अफसोस हुआ, इसलिए मैंने 3 महीने पहले एक और सलाहकार चले गए। सौभाग्य से, मुझे वर्तमान सलाहकार पर अच्छे परिणाम मिलते हैं। मैं व्यापारी को विदेशी मुद्रा विकास बॉट के विदेशी मुद्रा विकास बॉट लेखक के साथ काम नहीं करने की सलाह देता हूं: ईडन तिथि 2018-12-20 आप किसी भी तंत्र पर भरोसा नहीं करना चाहिए और विश्वास करने के लिए कि आप उनसे कमा सकेंगे। केवल अपने मस्तिष्क पर भरोसा करते हैं, मेरी सलाह के अनुसार और विदेशी मुद्रा विकास बॉट बेहतर नहीं तो कई अन्य रोबोट हैं। विदेशी मुद्रा विकास के लेखक बीओटी: एचवीज 055 आरआरपीपी 2018-08-16 मैं कई बड़े व्यापारियों को जानता हूं और उनमें से 80 से ज्यादा फिबोनैचि लेवेव्स और लाभ लक्ष्य का इस्तेमाल करते हैं। कुछ समय के बिना और बिना अन्य उपकरणों के काम करता है, वे 50 समय तक काम भी नहीं कर सकते हैं, लेकिन जब वे काम करते हैं, तो अक्सर उनमें से बड़े कदम दूर होते हैं और व्यापारियों की सफलता जीतने के पीछे वास्तविक कुंजी को देखते हैं, वे विजेताओं को पकड़ते हैं और बहुत अधिक बड़े कारोबार करते हैं तो उनके पास छोटे नुकसान है अगर आपको नुकसान की तुलना में 2.500 बड़ी जीत मिलती है तो आपको समय का सही 40 भी होना चाहिए। विदेशी मुद्रा विकास बॉट के लेखक: एडारन तिथि 2018-05-04 मैं अब 6 महीनों के लिए इस ब्रोलर के साथ रहा हूं, और मैं पुष्टि कर सकता हूं कि कभी-कभी 3-5 सेकंड में देरी होती है जब आप क्लोज बटन को दबाते हैं। विदेशी मुद्रा विकास बॉट के लेखक: हरेन्डे तिथि 2018-05-01 मेरे पास एक वर्ष से अधिक समय निकालने की मांग है, और कोई कार्रवाई नहीं है और कोई भी मुझे जवाब देना नहीं चाहता है मैं सचमुच इस ब्रोकर को सलाह नहीं देता। विदेशी मुद्रा विकास के लेखक बीओटी: पायलट ईए तिथि 2018-04-22 मैं लगभग हर हफ्ते वापस लेता हूं और मुझे पिछले 6 महीनों के लिए कोई समस्या नहीं थी। उनके पास बहुत अच्छी तरह से प्रशिक्षित सहायक कर्मचारी हैं जो मेरे सबसे अधिक प्रश्नों का उत्तर दे सकते हैं। विदेशी मुद्रा विकास के लेखक बीओटी: रोब 91 दिनांक 2018-04-09 सबसे बड़ी समस्या यह है कि जब वह बाजार पहले से ही उस कीमत से निकल चुका है तो वे 1 से 3 मिनट के लिए आपकी सीमा आदेश लागू कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा विकास के लेखक बीओटी: ओफ़ादाटाफ तिथि 2018-04-02 मुझे उनको इस्तेमाल करने के लिए इतनी गहराई से खेद है, लेकिन हमारे देश में यह दलालों को ढूंढना आसान नहीं है और इन लोगों ने मुझे कोई भी फार्म भरने के साथ ही खाता दिया। उनकी ग्राहक सेवा भयानक है और अगर आप पैसे खोना चाहते हैं और इस ब्रोकर का इस्तेमाल करते हैं विदेशी मुद्रा विकास बॉट के लेखक: अमोह्हह नहे दिनांक 2018-03-27 एक कंपनी से बहुत अव्यवसायिक अनैतिक दृष्टिकोण। मैं थोड़ा उनके पास जा रहा हूँ

No comments:

Post a Comment