Wednesday 27 December 2017

सिटी सूचकांक विदेशी मुद्रा ऑस्ट्रेलिया


सिटी इंडेक्स समीक्षा साइट पर जाएँ थोड़ी देर के लिए दलाल का उपयोग किया गया है, लेकिन जब तक मैं बहुत अधिक व्यापार करने और विदेशी मुद्रा और दलालों के बारे में अधिक जानने के लिए शुरू नहीं हुई है, मैंने कुछ बहुत ही अजीब चीज़ों को ध्यान में रखना शुरू कर दिया है। सबसे पहले मैं जारी रखने से पहले मुझे पता चला है कि यह ब्रोकर बाजार निर्माता है और अपने नियम और शर्तों को पढ़ने के बाद इसे स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। इससे पहले मैं इसके बारे में कभी नहीं जानता था, लेकिन मैं टीसी को विस्तार से पढ़ने के लिए किसी को भी सुझाऊंगा। वैसे भी, हाल ही में मैंने कुछ अजीब गतिविधि देखी। सिटी इंडेक्स एमटी 4 लाइव अकाउंट और सिटी इंडेक्स लाइव वेब आधारित ट्रेडिंग सिस्टम (एडवांटेज वेब) पर एक विशाल मूल्य अंतर था। यह अधिक से अधिक 20 pips से अधिक एक जोड़ी पर था। मैं समझता हूं कि विभिन्न दलालों के बीच मूल्य अंतर और दलाल द्वारा कीमतों को कैसे संशोधित किया जाता है, जिससे वे लाभ कमाते हैं और अपना पैसा लेते हैं लेकिन यह एक आंतरिक मूल्य अंतर था। उनके पास उनके एमटी 4 पर एक कीमत है लेकिन उनके वेब आधारित ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर एक अलग कीमत (और फिर 20 पीआईपी)। उन्हें स्क्रीन शॉट्स के साथ ईमेल करने के बाद मुझे बताया गया कि इसे आईटी में बढ़ा दिया जाएगा और वे मुझे बताएंगे (अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं) लकी मेरे लिए मैंने अपने ऑर्डर को मुनाफे पर बंद कर दिया था लेकिन मुझे यह देखने में बहुत दिलचस्पी होगी कि एमटी 4 पर क्या नुकसान होता है, लेकिन यह उनके वेब आधारित ट्रेडिंग टर्मिनल पर लाभ होता। वैसे भी, सबसे अच्छा इन लोगों से सावधान रहना 2018-03-29 1 सितार कह सकते हैं कि Ive बहुत परेशानी थी। Ive इस दलाल के साथ अच्छा लाभ कमाया लेकिन मैं हाल ही में अपने MT4 डेटा के साथ एक प्रमुख मुद्दा देखा है। हाल ही में एक दिन था जहां यूरो की जोड़ी पर ऊपर की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन यह एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर ऐसा नहीं हुआ। मुझे यह पता है क्योंकि मैं एक और ब्रोकर एमटी 4 का उपयोग करता हूं और स्पाइक वहां था। इतना ही नहीं कि वे एक और दलाल के लिए अलग हैं, लेकिन उनके पास अपने स्वयं के ऑनलाइन ऑनलाइन व्यापार मंच पर एक अलग चार्ट था जहां स्पाइक हुआ था। इसलिए वे दो अलग-अलग प्रकार के डेटा दिखा रहे हैं, 1 एमटी 4 पर उनके ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के लिए अलग है। मैंने देखा है एक और बात यह है कि उनके समय एमटी 4 पर बंद हैं। एक बार फिर एक अन्य ब्रोकर की तुलना करते हुए, मैंने देखा कि यद्यपि यह एक मोमबत्ती पर 7 बजे उदाहरण के लिए कहा था, यह लगभग 1 घंटे से बंद था यह कई बार हुआ संभव है कि वे अपने सिस्टम को जानबूझकर बाहर व्यापारियों को रोकने के लिए नियंत्रित करते हैं। अन्य तो यह शर्म की बात है क्योंकि फैलता है और लाभ उठाना अच्छा है। बाजार सूचकांक विदेशी मुद्रा दलाल गाइड विदेशी मुद्रा ब्रोकर प्रकार: ईसीएन बनाम डीएमए बनाम एसटीपी बनाम मार्केट निर्माता सभी विदेशी मुद्रा दलाल जो अमेरिकी ग्राहक को स्वीकार करते हैं विदेशी मुद्रा दलाल और विनियमित विदेशी मुद्रा दलाल सूची विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म - मेटाट्रेडर 4 मेटाट्रेडर 5 और अन्य प्लेटफॉर्म्स विदेशी मुद्रा खाता धन सीएफडी ब्रोकरर्स: विदेशी मुद्रा दलाल जो सीएफडी विदेशी मुद्रा दलालों की पेशकश करते हैं, सोने, चांदी, तेल व्यापार की पेशकश करते हैं आपकी पूंजी जोखिम में है। मार्जिन पर ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको सावधानी से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। सभी सीएफडी (स्टॉक, इंडेक्स, फ्यूचर्स) और विदेशी मुद्रा की कीमतें एक्सचेंजों द्वारा नहीं बल्कि बाजार निर्माताओं द्वारा प्रदान की जाती हैं, और इसलिए कीमत सही नहीं हो सकती है और वास्तविक बाजार मूल्य से भिन्न हो सकती है, जिसका अर्थ है कि कीमतें संकेतक हैं और व्यापारिक उद्देश्यों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। इसलिए, FX-C इस डेटा का उपयोग करने के परिणामस्वरूप आपके द्वारा हो सकता है किसी भी व्यावसायिक हानि के लिए कोई ज़िम्मेदारी नहीं लेता है।

No comments:

Post a Comment