Thursday 28 December 2017

कोर्सा विदेशी मुद्रा समीक्षा लिंक


रेटिंगएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग कोर्सा कैपिटल के लेखक: मीकोसिया तिथि 2017-02-06 Ive ने स्टॉक और विदेशी मुद्रा बाजारों के कारोबार पर खुद को शिक्षित करने की कोशिश में धन लगाया। कोर्सा कैपिटल एक संदेह की छाया से परे है, मेरी राय में, सबसे अच्छी कंपनी अपने आप को अपने साथ जोड़ती है। आप उस प्रशिक्षक का चयन कर सकते हैं जो उस समय के समय में व्यापार कर रहे हैं जिसमें आप रुचि रखते हैं। आप खुद को व्यापार में सबसे अच्छा शुरू करना चाहते हैं, आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है और जिस समय मैंने किया था। प्रशिक्षक आपको एक पेशेवर व्यापारी बनने के लिए कैसे सिखाते हैं :) कोर्सा कैपिटल के लेखक: फ्रांसिस्कस तिथि 2017-02-06 हाल ही में मैं इस ब्रोकर और उसके बहुत अच्छे दलाल के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया था अब तक, बहुत अच्छा कोर्सैकपिटल के पास एक महान सॉफ्टवेयर है, कम स्प्रेड और ट्रेडिंग निष्पादन बहुत तेज है। मुझे गति पसंद है और मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म एक अच्छा स्पर्श है I फैला हुआ तंग है, जिस तरह से मैं इसे स्केलिंग के लिए चाहता हूं। कई बार मैं बिडएस्क पर आदेश दे रहा था और उन सभी को ठीक से निष्पादित किया गया है। Im उनकी सेवाओं से बहुत खुश हैं कोर्सा कैपिटल के लेखक: कार्टर तिथि 2017-01-16 मैं कुछ महीने पहले इस दलाल के साथ व्यापार शुरू कर रहा हूं। अभी तक फैला मेरे लिए नौसिखिया के रूप में उचित है, और उनका मंच भी उपयोग करने के लिए अच्छा है। एक नौसिखिया के रूप में, मैं संकेतकों से परिचित नहीं हूं, सभी मैं प्रो ट्रेडर्स से भुगतान किए गए संकेतों का पालन कर रहा हूं और साथ ही मैं सिग्नल के आधार पर अपने साथ व्यापार करना सीखता हूं और कुछ महीनों के लिए मैं विदेशी मुद्रा गतिविधि में शामिल हूं, मैं यह जानती हूं पैसा प्रबंधन महत्वपूर्ण चीजें खासकर नौकरी के लिए मेरे जैसे महत्वपूर्ण हैं भूल न जाने से पहले प्रविष्टि बनाने से पहले अपना जोखिम पुरस्कार सेट करना मत भूलना। उनकी ग्राहक सेवा ठीक है, अगर मैं उनसे पूछूं तो मुझे मेरे प्रश्न का उत्तर देने में मदद मिलेगी। कोर्सा कैपिटल के लेखक: FxWizard दिनांक 2017-01-08 मैंने अपनी रणनीतियों का प्रयास करने के लिए कोर्सा डेमो खातों का उपयोग करना शुरू कर दिया। मंच सटीक और तेज है मैंने पाया कि मेरी रणनीतियां उनके साथ ठीक काम कर रही हैं तो एक जीवित खाता खोला गया और मुझे 100 से कोई जमा बोनस नहीं मिला और मैं अपनी नीतियों का उपयोग करके 345 लाभ अर्जित कर लिया और फिर 150 रुपये वापस ले लिया। मुझे उसी दिन धन मिला। तो कुल मिलाकर, यह एक व्यापारी के रूप में मेरे लिए अच्छा रहा है कोर्सा कैपिटल के लेखक: पीपसारा तिथि 2017-01-03 मुझे इस ब्रोकर के बारे में 2 साल पहले एक आईबी के साथ पेश किया गया है। अब तक, मैं उनके साथ व्यापार करता हूं। यह बहुत ही सही था, जो पेशेवर व्यापारी द्वारा कहा गया था, छोटे अमाउट के साथ व्यापार शुरू करने के लिए। बड़े नुकसान के बजाय शुरुआत में थोड़ा लाभ होना ठीक था। कोर्साफ़ेन्क्स के साथ, यह मुझे न्यूनतम 1 के साथ व्यापार को निष्पादित करने की इजाजत देता था, और अधिकतम जोखिम प्रबंधन रणनीति के लिए अच्छा था कोर्सा कैपिटल के लेखक: चीपर्क दिनांक 2018-09-26 इस कंपनी के साथ मेरा पहला अनुभव बहुत सकारात्मक है। मुझे एक नवागंतुक के रूप में 100 बोनस मिल गया और फिर इसे 500 तक करने में कामयाब रहे। और एक दिन काम करने के लिए। Cant शिकायत इसके अलावा, मेरे मुनाफे की वापसी लगभग तुरंत, बहुत प्रभावशाली थी। कोर्सा कैपिटल के लेखक: विभागीय तिथि 2018-09-23 मैं विदेशी मुद्रा पर नौसिखिया हूं। और मैं कॉर्स कैपिटल में 5 महीने तक का व्यापार करता हूं। मैंने अपने आईबी कर्कर के तहत यहां एक खाता खोला था। उसने मुझे नियमों के बारे में बताया और मैंने पाया कि यह अच्छा लगता है। मेरे पास मिनी अकाउंट है, 2500 जमा करें। पहली बार, मैं पैसे खो चुका हूं। हालांकि, जब मैंने 2000 की शुरुआत की तो मैंने कमाई करना शुरू कर दिया और मैंने 3200 बनाये। सबसे पहले, मैंने खुद के साथ व्यापार करने की कोशिश की, लेकिन मैंने ईए का उपयोग करने का प्रयास करने का फैसला किया, यह एक नौसिखिया के रूप में मेरे लिए वास्तव में अच्छा तरीका था। तो मेरा ईए एक स्कैलिपर है और यह सुनिश्चित करता है कि यह दलाल में व्यापारिक नियमों के अनुरूप है। मैंने पाया कि उनकी रणनीतियों की उनकी कंपनी में अनुमति है अब मैं अपने जोखिम और लाभ का बीमा करने के लिए 2 खाते खोलने की कोशिश करना चाहता हूं। कोर्सा कैपिटल वास्तव में अच्छा दलाल है, मेरे यहां बहुत कम अभ्यास है। मैं इस ब्रोकर को नए ग्राहकों को सलाह देता हूं। जैसे मैंने कई अनुमोदित सूची में यह दलाल देखा था। ऐसा लगता है कि इसकी धारावाहिक कंपनी कोर्सा कैपिटल के लेखक: पार्क दिनांक 2018-08-31 प्रदान की गई सेवा की शीर्ष गुणवत्ता। मैं इस दलाल के साथ भी बड़ी मात्रा में निवेश करने में संकोच करूंगा। बहुत उपयोगी और विश्वसनीय ग्राहक सहायता कोर्सा कैपिटल के लेखक: पिपुंगू दिनांक 2018-08-16 मेरे ब्रोकर के साथ मेरे पास केवल अच्छे इंप्रेशन हैं उन्होंने मेरे निकासी में कभी विलंब नहीं किया मेरी राय में, यह सभी दलालों के बारे में प्रमुख चीजें हैं I इसके अलावा मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म भी है जो मैं अक्सर उपयोग करता हूं। संक्षेप में, मैं इस ब्रोकर को पांच सितारा वोट देता हूं कोर्सा कैपिटल के लेखक: टोड तिथि 2018-08-15 मैंने 10 वर्षों से बिक्री की है और अब मैं उनकी बिक्री टीम की गुणवत्ता से वास्तव में प्रभावित हूं। कोर्सा कैपिटल मुझे व्यापार करने देता है क्योंकि मुझे ज्यादातर दलालों के विपरीत लगता है, जब मैं खोपड़ी, बचाव या लाभ भी कमाता हूं। कुछ जगहों की तरह यहां कोई मुद्दा नहीं निकलता है। इसलिए, मैं कॉर्स कैपिटल के साथ रहूंगा। कॉर्स कैपिटल रिव्यू कोर्सा कैपिटल रिव्यू डिफेंटेज्स वेबसाइट को भ्रमित करने से वांछित होने के लिए बहुत ज्यादा छूट मिलती है। सीमित इलेक्ट्रॉनिक भुगतान सिस्टम कोई चैट समर्थन नहीं कोर्सा कैपिटल, जिसे अक्सर कोर्स फॉरेक्स कहा जाता है, एक ऑनलाइन विदेशी मुद्रा दलाल है जो 2007 में स्थापित हुआ था और ब्रिटिश वर्जिन द्वीप समूह में पंजीकृत है। इस Corsa FX समीक्षा के दौरान हम सेवाओं की companyrsquos रेंज पर एक नज़र लिया यदि आप अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार पर वास्तविक समय का कारोबार शुरू करना चाहते हैं तो आप केवल एक खाता ऑनलाइन खोलें और आपके लिए आसान पद्धति से पैसा जमा करें। ग्राहक जो कोर्सा कैपिटल को अपने विदेशी मुद्रा दलाल के रूप में चुनते हैं वे लाभ और जोखिम सीमाएं निर्धारित करने में सक्षम होंगे, जो कि उनके विदेशी मुद्रा व्यापार के दौरान अपने निवेश को ठीक से सुरक्षित करने के लिए पार नहीं कर पाएंगे। कोर्सा कैपिटल लिमिटेड नई फॉरेन कॉन्ट्रैक्ट विनिर्देशों में शामिल है जिसमें निम्न शामिल हैं: बैल न्यूनतम 1 जमा (यूएसडी) बैल का कोई कमीशन बुल नहीं फैलता है और स्लीपेज बुल नहीं स्वैप और रोल ओवर बैल 1-पीपी मूल्य परिवर्तन बुल से लाभ बनना ऑनलाइन आर्थिक विश्लेषण बैल लाइव सपोर्ट 247 डेमो अकाउंट्स एक विदेशी मुद्रा डेमो अकाउंट तैयार किया गया है ताकि व्यापारियों कोर्सा कैपिटल में ट्रेडिंग सिस्टम से परिचित हो सकें। इन खातों में वास्तविक ट्रेडिंग खातों की समान कार्यियां और विशेषताएं हैं और मुद्रा व्यापार में कौशल के जोखिम मुक्त परीक्षण की अनुमति है। इस तरह से उपयोगकर्ता ट्रेडिंग खाते के साथ काम करने के मुख्य ऑपरेटिंग सिद्धांतों को सीख सकते हैं। हर नए डेमो अकाउंट 10,000 वर्चुअल डॉलर की जमा राशि है जो व्यापार के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। वास्तविक ट्रेडिंग खातों में अंतर केवल जमा करने और पैसे वापस करने का संचालन नहीं है। दिलचस्प है, हमारे कोर्सा कैपिटल की समीक्षा के दौरान हमने पाया कि प्रत्येक डेमो खाता 30 दिनों के लिए काम करता है और फिर सिस्टम से हटा दिया जाता है। इसके विपरीत, ज्यादातर शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल असीमित डेमो खातों की पेशकश करते हैं ताकि व्यापारियों को असली पैसे का निवेश करने में सहज महसूस हो सके। विकल्प ट्रेडिंग विकल्प ट्रेडिंग के साथ, व्यापारी को लेन-देन की वास्तविक शर्तों को निर्धारित करने की व्यापक क्षमता होती है, जो कि उनकी रूचियों के लिए सबसे अच्छा है। ऑप्शन ट्रेडिंग वास्तव में ठेके के साथ काम कर रही है जो एक निश्चित लाभ लाती है और व्यापारी द्वारा निर्धारित जोखिमों को सीमित करता है। स्पॉट ट्रेडिंग पर ऑप्शन ट्रेडिंग का यह मुख्य लाभ है। यद्यपि सभी विदेशी मुद्रा ब्रोकरों द्वारा ऑप्शंस ट्रेडिंग की पेशकश नहीं की जाती है, इसलिए हमने वास्तव में कोर्सा कैपिटलर्सक्वास ऑप्शंस ट्रेडिंग को एक जटिल और भ्रमित तरीके से समझाया, बल्कि नए व्यापारियों को आराम देने के लिए सरल तरीके से नहीं किया। अकेले इस कारण के लिए, हम आपके विकल्प ट्रेडिंग के लिए कोर्सा कैपिटल का उपयोग करने की सलाह नहीं देंगे। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न होने वाले किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। जोखिम अस्वीकरण: बाजार समाचार, विश्लेषण, व्यापारिक संकेतों और विदेशी मुद्रा दलाल की समीक्षा सहित इस वेबसाइट में शामिल जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न होने वाले किसी भी हानि या क्षति के लिए दैनिक विदेशी मुद्रा नहीं होगा। इस वेबसाइट में निहित डेटा अनिवार्य रूप से वास्तविक समय और सटीक नहीं है, और विश्लेषण लेखक की राय हैं और दैनिकफोर्क्स या इसके कर्मचारियों की सिफारिशों का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं मार्जिन पर मुद्रा व्यापार में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि लीवरेज उत्पाद हानि प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम में है। विदेशी मुद्रा या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर ध्यान से विचार करना चाहिए। हम आपके द्वारा समीक्षा किए जाने वाले सभी दलालों के बारे में आपकी बहुमूल्य जानकारी प्रदान करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। आपको इस मुफ्त सेवा प्रदान करने के लिए हमें ब्रोकरों से विज्ञापन शुल्क प्राप्त होता है, जिनमें से कुछ हमारे रैंकिंग में सूचीबद्ध होते हैं और इस पृष्ठ पर। जब तक हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से करते हैं कि हमारे सभी डेटा अद्यतित हैं, हम आपको सीधे ब्रोकर के साथ हमारी जानकारी को सत्यापित करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं।

No comments:

Post a Comment