Saturday 16 December 2017

बेन नाथन विदेशी मुद्रा विनिमय


द डेलीस्काल्पर (बेन नाथन) की समीक्षा करें अपना पैसा बर्बाद मत करो - कोई भी रिफंड नीति नहीं है पाठ्यक्रम 99 के लायक नहीं है 399 की पूरी कीमत कम। अभिनव या नई - कुछ नहीं के लिए उम्मीद कर रहा था। सामग्री केवल विदेशी मुद्रा सामग्री की एक पुनः हैश है। कोर्स सामग्री बहुत कम है और काफी अस्पष्ट है। बेहद निराश उत्तर द्वारा बेन नाथन ने 24 मार्च, 2018 को प्रस्तुत किया: आपको समय के लिए एक समीक्षा एचएएल भेजने के लिए धन्यवाद और हमें बहुत खेद है कि आप पाठ्यक्रम सामग्री से संतुष्ट नहीं थे 100। जहां तक ​​विदेशी मुद्रा व्यापारिक हश जाता है - मैं विदेशी मुद्रा व्यापार चलाता हूं जो दिन के कारोबार पर केंद्रित होता है और स्केलिंग को शामिल नहीं करता है। जबकि जोखिम नियंत्रण जैसे कुछ सिद्धांतों को पूरा किया जाता है, यह कोर्स सही समय पर सही जोड़े को व्यापार करने के लिए स्केलिंग करने के लिए मूलभूत तत्वों को लागू करने पर केंद्रित है, और इतना जानकारी दिए बिना स्केलिंग शुरू करने के लिए पर्याप्त जानकारी प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है कि आपको जानकारी अधिभार मिलता है - यह सरलीकृत दृष्टिकोण को काम करने के लिए सिद्ध किया गया है। सूचीबद्ध होने पर, हम पैकेज के साथ व्यक्तिगत सहायता के 1 महीने भी शामिल करते हैं, और यदि इस्तेमाल किया जाता है, तो ऐसी कोई भी सामग्री शामिल होती है, जो 100 भावनाओं को नहीं बना रही है या अस्पष्ट है - मुझे आशा है कि आप इस पैकेज के इस हिस्से का उच्च स्तर के रूप में लाभ उठा सकते हैं , व्यक्तिगत सहायता आपको अन्य पाठ्यक्रमों के साथ नहीं मिलती। आखिरकार हम एक बात वादा करते हैं - आपको बाजारों और कुछ विधियों को कैसे ढकने में मदद करने के लिए एक अच्छा दृष्टिकोण देने के लिए और स्केलिंग करना शुरू करने के साथ-साथ सहायता के साथ जब आप जाते हैं, तो ईमानदारी में मैं यह देखने के लिए संघर्ष कर रहा हूं कि हमारे पास कहाँ है इस वादे पर नहीं दिया और यही कारण है कि हम रिफंड की पेशकश नहीं करते हैं लेकिन हम इस बिंदु को छिपाते नहीं हैं और ये शब्द छिपाए नहीं हैं - अर्थात हमारे संदर्भ पृष्ठ के शीर्ष पर हम हमारी रिफंड नीति के रूप में पूर्ण विवरण देते हैं। किसी भी मामले में हम आपकी समीक्षा के लिए धन्यवाद करते हैं और आपकी राय को मजबूत विचार में ले लेंगे, और हम आने के लिए कई और समीक्षाओं की प्रतीक्षा करेंगे। बर्मिंघम, यूनाइटेड किंगडम मैं स्केलिंग की दुनिया में नया हूँ, लेकिन कोर्स बहुत अच्छा पाया। यह आपके लिए स्केलिंग के विचार को समझने के लिए पर्याप्त रूप से विस्तार करता है और इसे आप के साथ अतिभारित किए बिना कैसे पहुंचा सकता है और 2 भिन्न स्केलिंग पद्धतियां प्रदान करता है। वे खुजली फिंगर्स को बुलाए जाने वाली गहन विधि सरल और तीव्र है और अब तक लाभदायक है, इससे बहुत अधिक ध्यान दिया जाता है, लेकिन मैं वास्तव में इसका आनंद उठा रहा हूं और मुझे लगता है कि ईए के प्रति सरासर प्रतिभाशाली होने से पहले कोर्स जारी करना 1) मुझे लगता है कि बुरा छोड़ने की उत्सुकता मेरे लिए व्यापार करने के लिए रातोंरात लड़का, लेकिन 2) मुझे पता है कि यह वास्तव में क्या व्यापार करेगा और कैसे, जैसा कि मैं इसे लगभग एक सप्ताह के लिए मैन्युअल रूप से कारोबार कर रहा हूं। मुझे वाकई इस किताब का आनंद लेना था जो फिर से कोर्स के साथ आया था, समझने में आसान, लेकिन बहुत मनोरंजक। मैं कोर्स शुरू करने में कामयाब रहा, क्योंकि मैं थोड़ी देर के लिए बेन नाथन के संसाधनों का उपयोग कर रहा हूं, लेकिन मैं इसे सभी व्यापारियों को सलाह देता हूं जब इसे सामान्य जनता के लिए जारी किया जाता है। यूके, यूनाइटेड किंगडम एक एफएक्स न्यूस्ट्रैडर (जिसने मैंने भी समीक्षा की है) सदस्य के रूप में, मुझे दैनिक स्कैलर तक जल्दी पहुंच प्राप्त हुई जैसा कि उम्मीद है कि मैं प्रभावित से कम नहीं हूँ, और यह बिना शक है कि मैंने कभी देखा है सर्वश्रेष्ठ स्कैल्पिंग कोर्स है। अन्य सभी के विपरीत यह एक तकनीकी और मौलिक दृष्टिकोण दोनों को शामिल करता है और गहराई में अधिक जाता है, फिर नई रणनीतियां पम्पिंग करता है, लेकिन कवर विधियां अच्छी तरह से विस्तृत हैं और वास्तविक समय में दिखायी देती हैं जो मुझे अच्छे से मिलीं - और अन्य सभी के रूप में अलग पाठ्यक्रम मैं खुद के बाद-तथ्य व्यापार उदाहरण दिखा। यह अभी भी बहुत ही शुरुआती दिनों लंबी अवधि के लाभप्रदता के विचार में है, परन्तु दैनिक पिप्स आईएम के परिणामस्वरूप परिणामस्वरूप, और दृष्टिकोण के सरासर तर्क से यह आपको आश्वस्त करने के लिए सिखाता है कि मैं सिखाया गया विधियों से चिपका होगा । मैं अभी भी FXNT अलर्ट्स का व्यापार करता हूं, लेकिन इसमें कुछ मिनट लगते हैं, यही वजह है कि मैंने इस कोर्स को जोड़ा - अतिरिक्त पिप्स और अतिरिक्त एक्शन अभी तक एक शानदार कोर्स के लिए धन्यवाद - एक आसान 5 स्टार विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग्स विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट फॉरेक्स ट्रेडर्स कोर्ट विदेशी मुद्रा व्यापार शिक्षा और समुदाय मंच विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। बेन नाथन के साथ टैग की गईं मेरा निजी ब्लॉग कैसे बेन नाथन के साथ विदेशी मुद्रा सेवा सेवा मुझे लगातार लाभदायक बनाने के लिए है मेरे ब्लॉग, पाठकों में आपका स्वागत है इस ब्लॉग का उद्देश्य विदेशी मुद्रा बाजार में लगातार लाभदायक व्यापार बनने के लिए मेरी प्रगति का दस्तावेजीकरण और अनुपालन करना है। मैंने हाल ही में बेन नाथन के साथ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए साइन अप किया था ताकि वह अपने व्यापार पद्धति को सीख सकें लेकिन अधिक महत्वपूर्ण बात यह कि वह लगातार तरीके से लागू करे जिससे मुझे निरंतर लाभ प्राप्त करने में मदद मिलेगी और मेरा खाता लगातार बढ़ेगा परिचय का एक बिट: I8217m सिर्फ एक नियमित रूप से लड़का है जो सबसे खुदरा व्यापारियों की तरह एक दिन का काम करता है, लेकिन एक दिन में कारोबार करने से बाहर रहने में रुचि है। मुझे पता है कि यह 8217 एक महत्वाकांक्षी योजना है (विशेष रूप से खुदरा व्यापारियों की असफलता के आंकड़ों को जानना) लेकिन हमें यह देखना है कि कुछ साल पहले I8217 वाले लाभदायक होने की कोशिश कर रहे थे, अभी तक असफलता से। मेरी यात्रा शुरू हुई जब मेरे कई साल पहले एक सहयोगी ने मुझे इलियट तरंगों के बारे में जानकारी दी, और मुझे उत्साहित हुआ। संभावना है कि किसी तरह के विश्लेषण के कुछ तरीके मुझे एक भाग्य बनाने में मदद कर सकते हैं, इसलिए मैं तुरंत तकनीकी विश्लेषण के विभिन्न तरीकों के बारे में सीखना शुरू कर दिया, कुछ ऑनलाइन पाठ्यक्रमों और पुस्तकों को खरीदा, डेमो और लाइव खातों को खोला। इस दौरान कछुए की तरह व्यापारियों के बारे में कहानियों को पढ़ने की कहानियों को पढ़ाया जाता था, जिन्होंने इस प्रसिद्ध प्रयोग में पूर्व ज्ञान के बिना वित्तीय साधनों को कैसे व्यापार किया। मैंने कहीं नहीं किया I बेशक, इन सभी संसाधनों ने कुछ प्रकार के ज्ञान का योगदान किया लेकिन मैं अभी भी पैसे खो रहा था। कारण का एक हिस्सा हो सकता है कि क्या जारैरेट डेविस 8216 स्विसिंग 8217 को आवश्यक मार्गदर्शन के बिना और किसी भी विशेष विधि से चिपकाना और इसे काम करने का प्रयास करने के लिए आवश्यक 8216 को सलाह दे रहा है ताकि आप नए तरीकों और प्रणालियों की कोशिश कर रहे हों। कई बार मैंने छोड़ दिया और थोड़ी देर के लिए व्यापार बंद कर दिया, लेकिन मैं पूरी तरह से हार नहीं देना चाहता था यह वह जगह है जहां मैं अब हूँ मैं लंबे समय से पहले एफएक्सएम सेवा में आया था। कुछ सेमिनारों को देखा लेकिन मैंने कभी भी साइन अप नहीं किया, शायद यह मेरी प्रतिबद्धता की कमी थी। लेकिन अब मैंने फैसला किया है कि मैं वास्तव में यह काम करना चाहता हूं। मार्गदर्शन I8217m के साथ विश्वास है कि मैं लाभदायक हो सकता है क्योंकि विधि अपेक्षाकृत सरल लगती है, इसे लागू करना आसान है और मेरी शक्तियों को जानने के लिए यह स्थायी और अनुशासित होना मुश्किल होगा। अगर मुझे पता है कि जब कोई दीवार पर आएगा तो मुझे कोई सवाल पूछने की ज़रूरत है, शायद यह सब अंतर होगा पिछले कुछ महीनों में मैंने कुछ जीवन शैली में बदलाव किए हैं। मेरे आहार में परिवर्तन, नॉट्रोपिक्स और ब्रेनवॉच में प्रवेश के साथ प्रयोग किया गया है, जिनके सभी ने मुझे बेहतर मन की स्थिति में लाने में मदद की। मुझे लगता है कि I8217m तैयार है। प्रकृति बनाम पोषण, इसे हालिया पोस्ट पर लाएं

No comments:

Post a Comment