Friday 1 December 2017

अन्ना को शुरुआती पीडीएफ प्रिंटर के लिए विदेशी मुद्रा दलाल


शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा। आरंभ करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए और विवरण के बीच में सब कुछ शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा मेरे पहले दो पुस्तकों, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण, और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड के लिए prequel है। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह नींव रखने और विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू करने के लिए रूपरेखा प्रदान करने के लिए लिखा गया है, जो मुझे विश्वास है कि सही तरीका है। अपने व्यापारिक कौशल और ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए, मेरी दूसरी पुस्तकों को यहां आप क्या सीखेंगे, इसके बारे में जानें। मैं अपनी सभी पुस्तकों में क्या करने की कोशिश करता हूं, यह आपको दिखाता है कि उस ज्ञान को कैसे लागू किया जाए जिससे आपको अधिक विश्वास वाले व्यापारी बनने में मदद मिलेगी। आखिरकार, सीखना सब अच्छी तरह से और अच्छा है, लेकिन अगर हमें नहीं सिखाया जाता है कि यह ज्ञान एक व्यावहारिक तरीके से कैसे लागू किया जाता है, तो इसका उपयोग बहुत कम है। यह ज्ञान का प्रयोग होता है जो शक्ति देता है, और यही मैंने यहां करने की कोशिश की है, और मेरे ऑनलाइन प्रशिक्षण कक्षों और मेरी सारी पुस्तकें विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में निश्चित रूप से कई पुस्तकें हैं इस पुस्तक के बारे में क्या अलग है, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं। आखिरकार, केवल दो सवाल हैं जो हमें बाज़ार में स्थिति पर विचार करते समय उत्तर देने की जरूरत है: - इस व्यापार पर जोखिम क्या है - उच्च, मध्यम या निम्न। इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है पहला जवाब देने के लिए सबसे कठिन सवाल है, और आत्मविश्वास के साथ इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए पुस्तक में विश्लेषण और उपयोग के दृष्टिकोण को विस्तार से समझाया जाएगा। दूसरा प्रश्न अधिक सरल है और इसका उत्तर दिया गया है कि आपको जोखिम व्यापार, मुद्रा प्रबंधन और आपके व्यापारिक पूंजी के संबंध में स्थिति का आकार बदलने की समझ है। फिर, यह पुस्तक में विस्तार से कवर किया गया है। जैसा कि फ्रंट कवर पर टैग लाइन कहते हैं 039 क्या आपको शुरुआत करने के बारे में जानने की जरूरत है, और बीच में सभी चीजें जो वास्तव में आप क्या सीखेंगी। यह पुस्तक शुद्ध यांत्रिकी से लेकर व्यापारिक पद्धति तक सबकुछ बताती है, जिसे मैं वकालत करता हूं, और जो मैंने अपने सारे व्यापार में इस्तेमाल किया और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश किया है। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे अपने ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर इस तरह की एक परिचय लिखने के लिए कहा है यह पुस्तक आपके लिए है। अधिक उत्पाद विवरण दिखाएं प्रारूप पेपरबैक 242 पृष्ठ आयाम 216 x 274 x 18 मिमी 679.9 9 जी प्रकाशन तिथि 20 दिसम्बर 2018 प्रकाशक बनाते हुए स्पेस स्वतंत्र प्रकाशन प्लेटफार्म प्रकाशन सिटी देश अमेरिका भाषा अंग्रेजी चित्रण नोट काला amp सफेद चित्र ISBN10 1494753758 आईएसबीएन 13 9781494753757 बेस्टसेलर रैंक 55,219 अन्ना कूल्लिंग के बारे में - वित्तीय बाजारों में मेरी यात्रा को किसी भी वित्तीय सलाहकार से पूछे जाने पर, सामान्य प्रश्नों का सरलतम जवाब देने की इच्छा रखने की इच्छा से प्रेरित किया गया था। स्पष्ट रूप से वे केवल एक महिला के रूप में विश्वास करते थे, मैं बाजार की जटिलताओं को समझने में असमर्थ था। इसने सीखने की मेरी इच्छा को प्रेरित किया, और तब से मैं सत्रह वर्षों से अधिक व्यापार और निवेश के हर पहलू में शामिल रहा हूं। अब आखिरकार, मेरे पास समय की लक्जरी है, मेरे जीवन के अगले चरण को एक उद्देश्य से पुस्तकें लिखने के लिए समर्पित करना जटिल विषयों और वित्तीय बाजारों के आस-पास की अवधारणाओं को स्पष्ट और सरल तरीके से समझाने के लिए मैं वास्तव में अपने पेशेवर जीवन को शुरू किया, एक अंग्रेजी शिक्षक के रूप में हालांकि, अंग्रेजी मेरी पहली भाषा नहीं थी, तीन की निविदा उम्र में ब्रिटेन से ब्रिटेन पहुंचने के बाद। उस समय मैं कोई भी अंग्रेजी नहीं बोलता था, और मेरी पहली यादें स्कॉटलैंड में मेरे छोटे से गांव के स्कूल में थीं जहां मैं बड़ा हुआ, और जहां मैंने पढ़ा और लिखना सीखा, हाथ में चाक बहुत पुराना था, लेकिन सीखने का एक बढ़िया तरीका क्या है। तब से, मैंने कभी बात नहीं की - अच्छी तरह से मैं इतालवी हूँ और I039m के रूप में यह सुनिश्चित कर लें कि आप जानते हैं, इटालियंस हमेशा सब कुछ पर एक राय है भाषाएं मेरे खून में होनी चाहिए, क्योंकि मैंने फ्रेंच और स्पैनिश का अध्ययन भी किया है I039ve ने अब अमेज़ॅन की शक्ति के माध्यम से 039teaching gene039 को लिखित रूप में स्थानांतरित कर दिया है। मैं आशा करता हूं, कि क्या आप व्यापारी, निवेशक या सट्टेबाज हैं, आप अपनी किताबों में से एक या अधिक शायद, बाजारों के लिए अपने दृष्टिकोण में उपयोगी पाएंगे। तरह का संबंध Annashow अधिक कैसे हम महत्वपूर्ण चीजों की मदद कर सकते हैं हम इन भुगतान विधियों 2017 द बुक डिपॉजिटरी लिमिटेड ब्रिटेन की प्रतिलिपि स्वीकार करते हैं। पंजीकृत कंपनी संख्या: शुरुआती के लिए 5124926 विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग के लिए मेरी पहली दो पुस्तकों, ए तीन आयामी दृष्टिकोण का प्रीक्वेल है। और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह शुरुआती के लिए और अधिक विदेशी मुद्रा बनाने के लिए लिखा गया है विदेशी मुद्रा शुरुआती के लिए है मेरी पहली दो पुस्तकों, विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए एक तीन आयामी दृष्टिकोण के लिए prequel है। और वॉल्यूम मूल्य विश्लेषण के लिए एक पूर्ण गाइड। यह विदेशी मुद्रा की दुनिया के लिए आपका प्राइमर है यह नींव रखने और विदेशी मुद्रा की दुनिया में शुरू करने के लिए रूपरेखा प्रदान करने के लिए लिखा गया है, जो मुझे विश्वास है कि सही तरीका है। अपने व्यापारिक कौशल और ज्ञान को आगे बढ़ाने के लिए, मेरी दूसरी पुस्तकों को यहां आप क्या सीखेंगे, इसके बारे में जानें। मेरी सारी पुस्तकों में मैं क्या करने की कोशिश करता हूं, यह जानने के लिए आवेदन करना है कि यह ज्ञान आपको एक और अधिक विश्वास वाले व्यापारी बनने के लिए कैसे लागू किया जाए। आखिरकार, सीखना सब अच्छी तरह से और अच्छा है, लेकिन अगर हमें नहीं सिखाया जाता है कि यह ज्ञान एक व्यावहारिक तरीके से कैसे लागू किया जाता है, तो इसका उपयोग बहुत कम है। यह ज्ञान का प्रयोग होता है जो शक्ति देता है, और यही मैंने यहां करने की कोशिश की है, और मेरे ऑनलाइन प्रशिक्षण कक्षों और मेरी सारी पुस्तकें इसके सभी जोखिम के बारे में निश्चित रूप से विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में कई किताबें हैं। इस पुस्तक के बारे में क्या अलग है, व्यापार के उन पहलुओं पर ध्यान केंद्रित है जो मुझे विश्वास है कि मौलिक हैं। आखिरकार, बाजार में स्थिति पर विचार करते समय हमें केवल दो प्रश्नों का उत्तर देने की आवश्यकता होती है: - इस व्यापार पर जोखिम क्या है - उच्च, मध्यम या निम्न इस व्यापार पर वित्तीय जोखिम क्या है पहला जवाब देने के लिए सबसे कठिन सवाल है , और पुस्तक विश्वास के साथ इस प्रश्न का उत्तर देने के लिए विश्लेषण और उपयोग के दृष्टिकोण को विस्तार से समझाएगा। दूसरा प्रश्न अधिक सरल है और इसका उत्तर दिया गया है कि आपको जोखिम व्यापार, मुद्रा प्रबंधन और आपके व्यापारिक पूंजी के संबंध में स्थिति का आकार बदलने की समझ है। फिर, यह पुस्तक में विस्तार से कवर किया गया है। जैसा कि फ्रंट कवर पर टैग लाइन कहते हैं, आरंभ करने के लिए आपको क्या पता होना चाहिए, और इसके बीच की सभी चीजें जो वास्तव में आपको बताएगा कि आप क्या सीखेंगे। यह पुस्तक आपके लिए है पुस्तक शुद्ध यांत्रिकी से लेकर व्यापार पद्धति तक सबकुछ बताती है, जिसकी मैं वकालत करता हूं, और जो मैंने अपने सारे व्यापार में इस्तेमाल किया और 17 से अधिक वर्षों के लिए निवेश किया है। शुरुआती के लिए विदेशी मुद्रा भी उन सभी व्यापारियों को समर्पित है जिन्होंने मुझे अपने ज्ञान और मेरी पद्धति के आधार पर इस तरह की एक परिचय लिखने के लिए कहा है यह किताब आप के लिए है। अपने मित्रों को इस किताब के बारे में क्या सोचा, यह देखने के लिए कृपया साइन अप करें। समुदाय की समीक्षा

No comments:

Post a Comment